भारत में नजर आई KTM 790 Duke, देखें तस्वीरें

9/2/2019 10:56:08 AM

ऑटो डैस्क : KTM 790 ड्यूक को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। कम्पनी ने इस बाइक को अपनी डीलरशिप्स पर डिस्प्ले मोटरसाइकल के तौर पर भेजना शुरू कर दिया है। इस बाइक को मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद और दिल्ली जैसे शहरों में अब तक भेजा जा चुका है। माना जा रहा है कि इस बाइक की बुकिंग्स 5 सितंबर से शुरू हो सकती हैं। बाइक की ऑनरोड कीमत 10 लाख रुपए के आस पास रहेगी। 

  • डिजाइन की बात की जाए तो KTM 790 ड्यूक का डिजाइन काफी हद तक KTM 1290 DUKE R से मिलता जुलता है। बाइक में काफी बॉडी वर्क किया गया है और इसे स्पोर्टी व रेसर बाइक की लुक देने के लिए काफी मेहनत की गई है। इसका वजन 169 किलोग्राम है।  

PunjabKesari

लिक्विड कूल DOHC इंजन

इस बाइक में 790सीसी का 8 वॉल्व लिक्विड कूल DOHC इंजन लगा है जो 87Nm का टार्क व 103 हॉर्सपावर का मैक्सिमम पावर आउटपुट देता है। ड्यूक 790 की टॉप स्पीड 220 किलोमीटर प्रतिघंटा की है और तेज रफ्तार पर बाइक को काबू करने के लिए इसके दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक को एबीएस फीचर के साथ लाया गया है। 

PunjabKesari

राइड मोड्स

इसमें चार राइड मोड्स (स्ट्रीट, ट्रैक, रेन और स्पोर्ट) दिए गए हैं। इन मोड्स की मदद से राइडर्स अपनी जरूरत के हिसाब से पावर, हैंडलिंग और परफॉर्मेंस को मैनेज कर सकेंगे। अन्य फीचर्स की बात की जाए तो बाइक में फुली डिजिटल कंसोल और एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स दी गई हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static