विवादों के बाद फिर से लांच होने की तैयारी में Kimbho App!

6/8/2018 6:28:54 PM

जालंधर- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई बाबा रामदेव की Kimbho एप्प के बारे में एक नई खबर सामने अाई है। जिसमें बताया जा रहा है कि पतंजलि की किंभो एप्प अब पूरी तैयारी के साथ दोबारा लांच की जा सकती है। पतंजलि की योजना कुछ हफ्तों के अंदर ही किंभो को दोबार लांच करने की है लेकिन उससे पहले कंपनी प्रतिद्वंदी एप्स के लिए किंभो को पूरी तरह से सक्षम बनाना चाहती है।

 

ब्लूमबर्ग को दिए एक इंटरव्यू में आचार्य बालकृष्ण ने कहा, 'हम एप्प को तब तक लांच नहीं करेंगे जब तक कि सिक्योरिटी स्पेशलिस्ट और हैकर्स की एक एक्सपर्ट टीम सिक्यॉरिटी और प्राइवेसी से जुड़ी सभी गड़बड़ियों को खत्म ना करे दें।'

 

 

बता दें कि किंभो एप्प को पिछले महीने के आखिर में लांच किया गया था लेकिन एप्प में आई परेशानी और विवादों के बाद पतंजलि ने गूगल प्ले स्टोर से एप्प को हटा लिया था। वहीं खराब इंटरफेस और सिक्यॉरिटी में खामी जैसी कमियों के बाद एप्प की कड़ी आलोचना हुई थी। प्ले स्टोर से हटाए जाने के बाद किंभो की वेबसाइट भी उपलब्ध नहीं थी। 

 

इसके अलावा किंभो एप्प पर एक दूसरे एप्प की नकल करने का आरोप लगा था। वहीं एक फ्रेंच हैकर ने किंभो यूजर्स की सभी चैट को पढ़ने का भी दावा किया था और किंभो एप्प को 'सिक्यॉरिटी डिजास्टर' बताया था। 

Punjab Kesari