किआ मोटर्स जल्द लॉन्च करेगी पहली Kia Sonet CNG कार, टाटा और मारुति सुजुकी की सीएनजी कारों को देगी जबरदस्त टक्कर

4/18/2022 1:41:39 PM

ऑटो डेस्क. भारत में इलेक्ट्रिक के साथ-साथ सीएनजी कारों की डिमांड भी काफी बढ़ रही है। डीजल और पेट्रोल की कीमतों के बढ़ने के कारण कंपनियां इलेक्ट्रिक और सीएनजी कारें लेकर आ रही हैं। अब किआ मोटर्स भी अपना किआ सॉनेट सीएनजी वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है। किआ सॉनेट सीएनजी की भारत में टेस्टिंग शुरू हो गई है। किआ मोटर्स इसी साल अपनी पहली सीएनजी कार लॉन्च कर सकती है। किआ सॉनेट सीएनजी का मुकाबला टाटा, मारुति सुजुकी और ह्यूंदै मोटर्स जैसी कंपनियों की सीएनजी कारों से होगा। 

PunjabKesari
आने वाली हैं कई सीएनजी एसयूवी
भारत में आने वाले टाइम में किआ सॉनेट सीएनजी के अलावा टाटा पंच सीएनजी, टाटा नेक्सॉन सीएनजी, ह्यूंदै वेन्यू सीएनजी और मारुति ब्रेजा सीएनजी भी लॉन्च हो सकती हैं। रशलेन की रिपोर्ट के अनुसार, किआ सॉनेट सीएनजी को 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जा सकता है। इसकी माइलेज 25 से 30 किलोमीटर प्रति किलोग्राम तक की हो सकती है। किआ सॉनेट सीएनजी की कीमत रेगुलर किआ सॉनेट से एक लाख रुपये तक ज्यादा हो सकती है। हालांकि, आने वाले समय में ही किआ सॉनेट सीएनजी की लॉन्च डेट के साथ ही माइलेज के बारे में पूरी जानकारी मिल सकती है। 

PunjabKesari
बता दें किआ मोटर्स ने हाल ही में अपनी गाड़ियों की कीमतें बढ़ाई है। कीमतें बढ़ाने के बाद किआ सॉनेट, किआ सेल्टॉस, किआ कार्निवल और किआ कारेन्स जैसी कारें महंगी हो गई हैं। किआ मोटर्स इस साल भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार किआ ईवी6 भी लॉन्च कर सकती है, जिसमें शानदार फीचर्स और रेंज देखने को मिलेगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News

static