किआ इंडिया ने शुरू की EV6 इलेक्ट्रिक कार के लिए बुकिंग, सिंगल चार्ज पर देगी 528KM रेंज

5/26/2022 12:27:38 PM

ऑटो डेस्क. देश में सबसे तेजी से बढ़ते कार निर्माताओं में से एक किआ इंडिया ने आज अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर परआगामी प्रीमियम पेशकश- किआ EV6 के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है। किआ के समर्पित ईवी प्‍लेटफॉर्म, इलेक्ट्रिक-ग्‍लोबल मॉड्यूलर प्‍लेटफॉर्म (E-GMP) पर निर्मित EV6 देश में किआ की ईवी यात्रा की शुरुआत का प्रतीक है। इस व्हीकल को भारत के 12 शहरों में विशेषरूप से 15 चुनिंदा डीलरशिप पर 3 लाख रुपए की टोकन राशि के साथ बुक किया जा सकता है। ग्राहक किआ EV6 की बुकिंग के लिए किआ इंडिया वेबसाइट www.kia.com/in/ पर लॉगइन कर सकते हैं।

PunjabKesari


ते-जिन पार्क, मैनेजिंग डायरेक्‍टर और सीईओ, किआ इंडिया, ने कहा, “भारतीय वाहन उद्योग बदल रहा है, और किआ इस बदलाव की राह पर सबसे आगे है। हमने इसे अपने विश्‍व स्‍तरीय उत्‍पादों और सेवाओं के माध्‍यम से बार-बार साबित भी किया है, जो न केवल अधूरे बल्कि भारतीयों की अनसुनी जरूरतों को भी पूरा करते हैं। देश में EV6 की पेशकश हमारी इसी बात‍ को दोहराती है। EV6 मजबूत डिजाइन, उन्‍नत इंजीनियरिंग, नवीनतम तकनीकों और रोमांचक इलेक्ट्रिक परफॉर्मेंस का अद्भुत संयोजन है। हमें पूरा भरोसा है कि हमारे ग्राहक किआ की इस बेहतरीन पेशकश को जरूर पसंद करेंगे जिसके लिए बाजार से हमें काफी अच्‍छी प्रतिक्रया मिल रही है।

 

किआ EV6 की खासियत
•    इस साल किआ EV6 की केवल 100 इकाइयों के लिए होगी बुकिंग 
•    हाई-स्‍पीड चार्जिंग, स्‍पोर्टी परफॉर्मेंस और 528किमी रेंज की पेशकश 
•    एडवांस्‍ड ड्राइवर असिस्‍टैंस सिस्‍टम्‍स (ADAS) के उन्‍नत सूइट सहित  
•    इसमें है एक उन्‍नत एडवांस्‍ड ड्राइवर असिस्‍टैंस सिस्‍टम्‍स (ADAS) सहित उच्‍च सुरक्षा फीचर्स 
•    EV6 किआ के समर्पित ईवी प्‍लेटफॉर्म E-GMP पर आधारित है और कई नवीन तकनीकों और सुविधाजनक फीचर्स की पेशकश करती है 
•    किआ कनेक्‍ट के नवीनतम वर्जन के साथ 60 से ज्‍यादा कनेक्‍टेड फीचर्स 


ये भी बता दें कि कस्टमर्स को किआ EV6 में स्नो व्हाइट पर्ल, ऑरोरा ब्लैक पर्ल, मोनोस्केप, रनवे रेड और यॉट ब्लू समेत पांच कलर ऑप्शन मिलेंगे।इलेक्ट्रिक कार की लंबाई 4695mm, चौड़ाई 1890mm और ऊंचाई 1550mm है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Recommended News

Related News

static