Keeway ने भारतीय बाजार में पेश की K-Light 250V, Vieste 300 और Sixties 300i

5/20/2022 1:39:32 PM

ऑटो डेस्क. हंगरी की दिग्गज दोपहिया वाहन निर्मता कंपनी Keeway Motorcycles ने आधिकारिक तौर पर भारतीय बाजार में प्रवेश कर लिया है। कंपनी ने Vieste 300 और Sixties 300i के साथ एक क्वार्टर-लीटर क्रूजर मोटरसाइकिल को पेश किया है। दोपहिया वाहनों के लिए बुकिंग 10,000 रुपये में ऑनलाइन शुरू हो गई है, जिसकी टेस्ट राइड 26 मई, 2022 से शुरू हो रही है, और डिलीवरी मई के अंत या जून की शुरुआत में होगी।

 

PunjabKesari


नई Keeway K-Light 250V (कीवे के-लाइट 250वी) क्वार्टर-लीटर सेगमेंट में वी-ट्विन इंजन वाली पहली क्रूजर मोटरसाइकिल है और इसे तीन रंगों- मैट ब्लैक, मैट ब्लू और मैट डार्क ग्रे में पेश किया जाएगा। 

 

फीचर्स की बात करें तो, इस क्रूजर मोटरसाइकिल में एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है।

 

Keeway K-Light 250V क्रूजर मोटरसाइकिल में 249cc, V-Twin, एयर-कूल्ड इंजन मिलता है। यह इंजन 8,500 rpm पर 18.7 hp का पावर और 5,500 rpm पर 19 Nm का पीक टॉर्क प्रदान करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ बेल्ट ड्राइव सिस्टम मिलता है। 

 

लॉन्च इवेंट में कीवे इंडिया के प्रबंध निदेशक विकास झाबख ने कहा, "हम भारतीय बाजार में युवा और ऊर्जावान हंगेरियन मार्के "कीवे" को पेश करना हमारे लिए सम्मान की बात है और हम उत्साहित हैं। बेनेली इंडिया में हम वर्षों से प्रतिस्पर्धी भारतीय मोबिलिटी बाजार में सफलतापूर्वक काम कर रहे हैं।"

 

उन्होंने आगे कहा, "भारत में मोटरिंग के प्रेमियों की खास जरूरतों को पूरा करने के हमारे कार्यकाल में, हमने एक आकर्षक रूप से डिजाइन किए गए, अच्छी तरह से संचालित और मजबूत प्रदर्शन करने वाले गतिशीलता उत्पादों की आवश्यकता की पहचान की, जो कीमत और गुणवत्ता के प्रति जागरूक भारतीय खरीदार के अनुरूप हों। इस आवश्यकता को पूरा करने के लिए, हमने बेनेली के युवा हंगेरियन भाई कीवे को हमारे लिए सही साथी के रूप में चुना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Related News

Recommended News

static