लीक हुए JioPhone Next के फीचर्स, मिलेगा 13MP का रियर कैमरा

8/14/2021 1:50:53 PM

गैजेट डेस्क: रिलायंस जियो अपने सबसे सस्ते 4जी स्मार्टफोन JioPhone Next को अगले महीने भारत में उपलब्ध करने वाली है, लेकिन उससे पहले एक लीक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें इस फोन के फीचर्स लीक हो गए हैं। आपको बता दें कि JioPhone Next को गूगल और जियो की साझेदारी के बाद तैयार किया गया है। इस फोन की बिक्री भारत में 10 सितंबर से शुरू होने वाली है। 

एक लीक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फोन में 13 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन को क्वालकॉम के प्रोसेसर के साथ लाया जाएगा। फोन में HD+ डिस्प्ले मिलेगी और इसमें एंड्रॉयड 11 गो एडिशन दिया गया होगा। XDA डेवलपर्स ने JioPhone Next के फीचर्स को लेकर कुछ जानकारी दी है जिसके मुताबिक इस फोन का मॉडल नंबर LS-5701-J होगा और इसकी डिस्प्ले 720x1440 पिक्सल रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करेगी। इसमें क्वालकॉम का QM215 प्रोसेसर होगा जो कि एक क्वॉडकोर प्रोसेसर है। ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रीनो 308 GPU मिलेगा।

यह फोन X5 LTE मॉडम की सपोर्ट के साथ आएगा और कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v4.2 और GPS जैसी सुविधाएं दी गई होंगी। इस फोन का रियर कैमरा 1080 पिक्सल यानी फुल एचडी पर रिकॉर्डिंग करने में सक्षम होगा, वहीं सैल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इस फोन में प्रीलोडेड गूगल की कई एप्स प्री-इंस्टॉल दी गई होंगी। JioPhone Next की कीमत 4,000 रुपये से कम होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static