भारत में लोकप्रिय हो रही JioMart एप्प, 10 लाख से ज्यादा हो गए डाउनलोड्स

7/25/2020 11:45:13 AM

गैजेट डैस्क: रिलायंस ने लम्बे समय के इंतजार के बाद आखिरकार अपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट जियोमार्ट को लॉन्च किया था। ग्राहक इस वेबसाइट के जरिए फल, सब्जी, डेरी और बेकरी जैसे जरूरी सामान को ऑर्डर कर सकते हैं। खास बात यह है कि ग्राहकों को जरूरी सामान पर 5% का डिस्काउंट भी मिल रहा है। यह एप्प आते ही छा गई है और App Annie ने इस एप्प को टॉप चार्ट्स में रैंक किया है। जियो की नई एप्प शॉपिंग कैटिगरी में एप्पल एप्प स्टोर में दूसरी और गूगल प्ले स्टोर में तीसरी पोजीशन पर आ गई है। इस एप्प को गूगल प्ले स्टोर से अब तक 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है।

PunjabKesari

इस तरह मंगा सकते हैं जरूरी सामान

जियोमार्ट से सामान ऑर्डर करने के लिए सबसे पहले आपको jiomart.com पर जाना होगा। यहां आपको एक बॉक्स दिखाई देगा, जिसमें आपको अपने क्षेत्र का पिनकोड डालना है। अगर आपका क्षेत्र ग्रीन जोन में होगा, तभी आपको डिलीवरी की जाएगी। कम्पनी पिनकोड के जरिए ऑर्डर स्वीकार कर रही है।

PunjabKesari

इत तरह फ्री मिलेगी होम डिलीवरी

जियोमार्ट के मुताबिक अगर ग्राहक 750 रुपये से ज्यादा का सामान ऑर्डर करेगा तो उसे फ्री होम डिलीवरी की जाएगी। वहीं कम कीमत वाले ऑर्डर पर ग्राहक को होम डिलीवरी के लिए 25 रुपये का चार्ज देना होगा। 

 

 


Hitesh

Related News