जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के इन प्लान्स में मिल रहा डेली 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

7/20/2020 11:41:44 AM

गैजेट डैस्क: अगर आप डेली 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद खास है। आज हम आपको जियो, एयरटेल और वोडाफोन के चुनिंदा रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें आपको डेली 2 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा मुफ्त में प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन भी दी जा रही है।

एयरटेल का 298 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान में यूजर को डेली 2 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग करने की भी सुविधा दी जाएगी। 28 दिनों की वेलिडिटी वाले इस प्लान में यूजर्स को प्रीमियम एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

एयरटेल का 349 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी अमेजन प्राइम और एयरटेल एक्सट्रीम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन भी देगी। इस प्लान को 28 दिनों की वेलिडिटी के साथ लाया गया है।

रिलायंस जियो का 249 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में यूजर्स को डेली 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसी के साथ ही यूजर्स को 1,000 नॉन-जियो मिनट उपयोग करने को मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स मुफ्त में प्रीमियम एप्स का इस्तेमाल भी कर पाएंगे। वहीं, इस प्लान को 28 दिनों की वेलिडिटी के साथ लाया गया है।

वोडाफोन का 299 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में डबल डाटा कंपनी ऑफर कर रही है और इसके तहत डेली 2जीबी डाटा दिया जाएगा। किसी भी वेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ यूजर्स को जी5 और वोडाफोन प्ले की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इस पैक की वेलिडिटी 28 दिनों की है।

Hitesh