टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा Jio Phone 3, इतनी होगी कीमत

2/6/2019 11:53:53 AM

गैजेट डैस्क : Jio Phone 2 के बाद रिलायंस जियो जल्द टचस्क्रीन डिस्प्ले से लैस Jio Phone 3 को लाने वाली है। BeetelBite की रिपोर्ट के मुताबिक जियोफोन 3 की भारत में कीमत 4,500 रुपए के करीब होगी जोकि जियोफोन 2 के मुकाबले थोड़ी ज्यादा रहेगी, लेकिन इसमें ऐसे कई फीचर्स देखने को मिलेंगे जो इस प्राइस रेंज में आपको किसी भी अन्य स्मार्टफोन में नहीं मिलेंगे।  

  • रिलायंस जियो अपने स्टोर्स में जियोफोन 3 का स्टॉक जुलाई 2019 की शुरुआत तक ले आएगी और ग्राहक इस फोन को खरीदने के लिए जुलाई की शुरुआत से ही प्री-ऑर्डर कर सकेंगे वहीं अगस्त तक इस फोन को वे उपयोग कर पाएंगे। इसे जियो स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल स्टोर्स और जियो की ऑफिशल वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

PunjabKesari

स्पैसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा

रिपोर्ट में बताया गया है कि जियोफोन 3 में 5 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ 2 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज मिल सकती है। कैमरे की बात की जाए तो इसके रियर में 5MP का कैमरा वहीं फ्रंट में 2MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। 

  • आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने वर्ष 2017 में जियोफोन सीरीज़ की शुरुआत की थी। जियोफोन के लॉन्च के बाद कम्पनी ने जियोफोन 2 को बाजार में उतारा था और अब इस सीरीज को आगे बढ़ाते हुए कम्पनी तीसरा जियो फोन लाने की तैयारी में है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static