Jio GigaFiber प्रिव्यू ऑफर में मिल सकता है 3 महीनों तक फ्री डाटा !

8/19/2018 12:06:17 PM

जालंधर- टेलीकॉम मार्केट में अपने किफायती प्लान्स से हलचल मचाने वाली कंपनी रिलायंस जियो ने 15 अगस्त से अपनी ब्रॉडबैंड सेवा Jio GigaFiber की रजिस्ट्रेशन की शुरुआत कर दी है। जियो गीगा फाइबर का रजिस्ट्रेशन ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट jio.com और माय जियो एप के जरिए से करा सकते हैं। लेकिन अब तक इसके तहत आने वाले प्लान की डिटेल्स की घोषणा नहीं की गई है। जानकारी के मुताबिक कंपनी ग्राहकों को जियो गीगा फाइबर की प्रीव्यू सर्विस दी जाएगी। जिसमें तीन महीनों तक यह सर्विस मुफ्त होगी।

JioGigaFiber Preview Offer

बताया जा रहा है कि जिन्होंने भी जियो गीगा फाइबर का रजिस्ट्रेशन कराया है या फिर करा रहे हैं उन्हें जियो गीगा फाइबर की सेवा के लांच होने के बाद JioGigaFiber Preview Offer दिया जाएगा। ऑफर के तहत यूजर्स को 100Mbps की डाउनलोड और अपलोड स्पीड मिलेगी। इसी के साथ 100GB डाटा मासिक FUP के साथ मिलेगा। इस के साथ जियो उपभोक्ताओं को डाटा टॉप-अप्स के रूप में अतिरिक्त डाटा भी उपलब्ध करवाएगा। 

अगर यूजर एक महीने में 100GB से अधिक डाटा का इस्तेमाल कर लेता है तो उसके बाद भी डाटा टॉप-अप्स की मदद से वह 100Mbps स्पीड का लाभ उठा सकता है। वहीं एक महीने में ग्राहक को कितने मुफ्त में डाटा टॉप ​अप मिलेंगे, इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

 

Jeevan