Jio की दूसरी सालगिरह, यूजर्स को मिलेगा प्रतिदिन फ्री 2GB डाटा

9/8/2018 12:03:28 PM

गैजेट डेस्क- अपने धमाकेदार प्लान्स के साथ टेलीकॉम मार्केट में हलचल मचाने वाली कंपनी रिलायंस जियो ने सितंबर 2016 में अपनी कमर्शियल शुरुआत की थी। अब तक कंपनी को दो साल हो गए हैं और जियो भारत में अपने दूसरे एनिवर्सरी का जश्न मना रहा है। जियो सेलिब्रेशन पैक के साथ जियो के प्रीपेड ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB 4G डाटा दिया जा रहा है और ये डाटा मौजूदा प्लान के अलावा ग्राहकों के अकाउंट में जुड़ेंगे।

मुफ्त डाटा

बताया जा रहा है कि जियो के सभी एक्टिव ग्राहकों को 11 सितंबर तक 2GB डाटा दिया जाएगा और ये डाटा ग्राहकों को 7 सितंबर से ही दिया जाना शुरू होगा। यानी 11 सितंबर तक ग्राहकों को कुल 10GB डाटा का लाभ मुफ्त में दिया जाएगा। यूज़र चाहें तो मायजियो एप में लॉग इन करके और माय प्लान्स सेक्शन में जाकर ऑफर की जांच कर सकते हैं। वहीं कुछ ग्राहकों को इस फ्री डाटा का लाभ 12 सितंबर तक के लिए दिया जा रहा है। 

डाटा ट्रांसफर

ग्राहकों को फ्री डीटा के अलावा कंपनी दूसरे जियो सब्सक्राइबर्स को फ्री डाटा ट्रांसफर करने का भी ऑफर दे रही है। ये ऑफर 30 सितंबर तक के लिए ही वैलिड है। इससे पहले Reliance Jio ने अपने यूज़र को कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट के साथ 1 जीबी डाटा मुफ्त देने शुरू किया। मुफ्त डाटा पाने के लिए यूज़र के पास कम से कम 5 रुपए का डेयरी मिल्क चॉकलेट का खाली पैकेट होना चाहिए।

Jeevan