Reliance AGM 2018: जियो ने लांच की अपनी स्मार्ट होम एक्सेसरीज

7/5/2018 2:58:27 PM

जालंधर- रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने आज यानी 5 जुलाई को अपनी 41वीं एनुअल जनरल मीटिंग (एजीएम) के दौरान कई घोषणाए की है जिसमें जियोफोन 2, जियो गीगा फाइबर सेवा, मानसून हंगामा ऑफर, टीवी कालिंग सेवा प्रमुख है। इसके साथ ही कंपनी ने जियो स्मार्ट होम एक्सेसरीज सूट लांच किया है। इसमें ऑडियो डोंगल, वीडियो डोंगल, स्मार्ट स्पीकर, वाई फाई एक्सटेंडर, स्मार्ट प्लग, आउट डोर सिक्योरिटी कैमरा और टीवी कैमरा प्रमुख है। माना जा रहा है कि इन डिवाइस को लांच करने की मुख्य वजह कनेक्टेड होम को बढ़ाना है। इसके अलावा कंपनी ने स्मोक सेंसर, वाटर लीक सेंसर, सिरेन, गैस लीक सेंसर, पैनिक बटन, डोर सेंसर और स्मार्ट वीडियो डोरबेल को भी लांच किया है।

 

PunjabKesari

 

रिलायंस जियो के मैनेजिंग डायरेक्टर आकाश अंबानी ने कहा कि जियो द्वारा उपलब्ध कराई जाने वाली कुछ सामान्य सी एक्सेसरीज के इस्तेमाल से आपके घर का हर एप्लिएंस, हर प्लग प्वाइंट, हर स्विच स्मार्ट बन जाएगा। उन्होंने कहा कि इसका मतलब है कि आप कही से भी आसानी से इन्हें मॉनिटर और कंट्रोल कर सकते हैं।

 

PunjabKesari

 

अापको जानकारी के लिए बता दें कि आकाश अंबानी और ईशा अंबानी ने जियो गीगा फाइबर, गीगा टीवी सेपटॉप बॉक्ट को भी लांच किया है। इसमें यूजर्स हाई स्पीड इंटरनेट के इस्तेमाल के साथ साथ 600 से ज्यादा चैनल देख सकेंगे। इस सेपटॉप बॉक्स की मदद से आप अल्ट्रा हाई 4के फॉर्मेट में टीवी प्रोग्राम देख सकेंगे। साथ ही जियो गीगा टीवी में वॉइस कमांड सर्विस भी मिलेगी। बता दें कि जियो गीगा फाइबर से ही जियो गीगा टीवी सेपटॉप बॉक्स कनेक्ट होगा।

 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static