21.95 लाख की शुरुआती कीमत के साथ जीप कम्पास नाइट ईगल भारत में लॉन्च

4/19/2022 5:43:45 PM

ऑटो डेस्क. जीप इंडिया (Jeep India) ने कंपास नाइट ईगल को भारत में लॉन्च कर दिया है। नई कंपास एसयूवी पर आधारित नाइट ईगल को 21.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर बाजार में उतारा गया है। नई कंपास एसयूवी पर आधारित नाइट ईगल 'ब्लैक' थीम में आती है।

 

PunjabKesari

 

 

जीप ब्रांड इंडिया ने सोमवार को बताया कि जीप कंपास का नाइट ईगल ट्रिम मॉडल 21.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू किया गया है। एक बयान में कंपनी ने कहा कि जीप कंपास पोर्टफोलियो की मजबूत मांग को देखते हुए कंपास नाइट ईगल का यह वैरिएंट लॉन्च किया गया है। खासकर, ट्रेलहॉक वैरिएंट के लिए, जिसकी वेटिंग पीरियड अब लगभग चार महीने हो गई है।

 

कंपनी के प्रमुख निपुण जे महाजन ने कहा, फरवरी 2022 में लॉन्च होने के बाद से, जीप कम्पास एसयूवी के 'ट्रेल रेटेड' ट्रिम को देश में ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। इसके पहले बैच की सभी यूनिट्स दो महीने के भीतर पूरी तरह बिक गई और हम नाइट ईगल के लिए भी इसी तरह के उत्साह को देखने की उम्मीद करते हैं।

 

इस SUV में ग्लॉस ब्लैक रेडिएटर ग्रिल, 18-इंच के अलॉय व्हील और रूफ रेल्स हैं। कंपास नाइट ईगल में अंदर की तरफ ऑल-ब्लैक ट्रिम और 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 2-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं।
 

कंपास नाईट ईगल एडिशन को 1.4 लीटर मल्टीएयर टर्बो पेट्रोल और 2.0-लीटर मल्टीजेट टर्बो डीजल इंजन में पेश किया गया है। पेट्रोल इंजन 7-स्पीड ऑटोमैटिक और डीजल इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।
   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Recommended News

Related News

static