भारत में लांच हुअा Jeep Compass का ब्लैक पैक एडिशन

9/17/2018 10:29:52 AM

ऑटो डेस्क- अमरीकी वाहन निर्माता कंपनी जीप ने भारत में अपनी सब कॉम्पैक्ट एसयूवी कम्पास का नया ब्लैक पैक एडिशन लांच किया है। जीप कम्पास ब्लैक पैक एडिशन सिर्फ टॉप-स्पेक लिमिटेड (O) वेरिएंट में उपलब्ध होगी। इस स्पेशल ब्लैक पैक एडिशन को स्पोर्टी बनाने के लिए इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में कई अपडेट किये गए हैं और इसमें नए फीचर्स भी जोड़े गए हैं। कंपनी ने अपनी इस जीप कम्पास ब्लैक पैक को 20.59 लाख रुपए एक्स शोरूम (दिल्ली) की कीमत पर उतारा है। भारत में जीप कम्पास ब्लैक पैक एडिशन का मुख्य रुप से मुकाबला हुंडई क्रेटा और XUV 5OO से है।

कलर ऑप्शन

जीप कम्पास ब्लैक पैक एडिशन कुल तीन कलर में उपलब्ध होगी, जिसमें सफेद और दो तरह के ग्रे शेड शामिल हैं। वहीं कार में ऑल ब्लैक थीम इंटिरियर दिया गया है। केबिन के स्टीयरिंग व्हील, इंस्ट्रूमेंट क्ल्स्टर, सेंटर कंसोल और डोर ट्रिम्स पर क्रोम वर्क किया गया है।

पावर डिटेल्स 

जीप कम्पास ब्लैक पैक एडिशन के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें  मौजूदा 2-लीटर, फोर सिलिंडर डीजल इंजन दिया गया है जोकि 173 बीएचपी की पावर और 350 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करती है। इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। 

17-इंच के अलॉय व्हील

कंपनी ने इसमें ग्लॉस ब्लैक ORVMs और अलॉय व्हील लगाए गए हैं। वहीं इसमें 17-इंच के अलॉय व्हील भी दिए हैं जो इसे साइड से काफी स्पोर्टी लुक देते हैं।कार के रूफ में भी ब्लैक वर्क किया गया है जिसकी वजह से यह कार एक पुरा ब्लैक पैकेज बन जाती है 

लिमिटेड प्लस ट्रिम

अापको बता दें कि जीप कम्पास ब्लैक पैक एडिशन के अलावा कंपनी ने नया लिमिटेड प्लस ट्रिम भी लांच किया है जिसमें कई एडिशनल फीचर्स दिए गए हैं। लिमिटेड प्लस भी टॉप स्पेक वेरिएंट वेरिएंट पर बनी है।  इसमें सनरूफ, बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम को शामिल किया गया है। 

Jeevan