8 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ भारत में लांच हुअा Jabra Elite 45e हैडसेट

6/18/2018 4:33:45 PM

जालंधरः भारत की इलैक्ट्रोनिक कंपनी Jabra ने अपने नए वायरलेस हैडसेट को लांच कर दिया है। कंपनी ने इस हैडसेट को Jabra Elite 45e के नाम से लांच किया है। इस हैडसेट की खासियत यह है कि इसमें आरामदायक सॉफ्ट नेकबैंड दिए गए है और यह टाइटेनियम ब्लैक, कॉपर ब्लैक और गोल्ड बेज कलर ऑप्शंस के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। कंपनी ने इस हैडसेट की कीमत 7499 रुपए रखी है। ग्राहक इस हैडसेट को 22 जून, 2018 से क्रोमा, अमेजन और जबरा ऑथोराइज्ड रिटलेर्स के स्टोर से खरीद सकते है।

इसके अलावा Jabra के इस हैडसेट को अमेजन एलेक्सा, सिरी और गूगल नाउ जैसे वॉयस असिस्टेंट्स के साथ भी कनेक्ट किया जा सकता है। इस हैडसेट में साउंड तकनीक भी दी गई है, जिसकी मदद से यूजर्स को कॉल के दौरान शोर कम सुनाई देता है। यूजर्स इसमें बिल्कुल साफ अावाज में कॉल कर सकते है। इसमें अाप अपनी मनपसंद साउंड एक्सपीरियंस के लिए सैटिंग्स के जरिए कस्टमाइज्ड इक्वलाइजर प्रोफाइल बना सकते हैं। इसके लिए अापको अपने फोन में Jabra Sound + एप्प को डाउनलोड करना होगा। 

 

 

Jabra Elite 45e हैडसेट में पानी और धूल से बचाव के लिए IP54-रेटेड भी दिया गया है। साथ ही बता दें कि इस हैडसेट को एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक का बैटरी बैकअप देते है। वहीं, यह हैडसेट 2 साल की डस्ट और वाटर रजिस्टेंट वारंटी के साथ अाता है। यह सॉफ्ट नेकबैंड हैडसेट हल्का है और क्लियर साउंड आउटपुट प्रदान करता है

Punjab Kesari