ईसुजु ने पिकअप ट्रक डी-मैक्स हाय लैंडर समेत अपडेट वी-क्रॉस को किया लॉन्च

5/11/2021 5:07:56 PM

ऑटो डैस्क । ईसुजु मोटर्स ने भारत में अपने पिकअप ट्रक डी-मैक्स वी-क्रॉस को BS-6 वर्जन के साथ अपडेट कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने एक नए एंट्री लैवल पिकअप वैरिएंट हाय लैंडर (Hi-Lander) को भी भारतीय बाजार में उतारा है। कुल मिलाकर ईसुजु ने अपने पिकअप ट्रक के 3 वैरिएंट हाय लैंडर, वी-क्रास जैड और वी-क्रॉस जैड प्रेस्टीज को इंट्रोड्यूस किया है। इनमें 1.9 लीटर का टर्बो डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 163 एचपी की पावर और 360 एनएम का पीक टॉर्क जैनरेट करता है।

2021 ईसुजु-डी-मैक्स-वी-क्रॉस पिकअप के स्टाइल और डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसे प्रोजैक्टर हैडलैंप, एल शेप की एलईडी डीआरएल, टू-पीस क्रोम ग्रिल के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 18 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं।

बात अगर फीचर्स की करें तो वी-क्रॉस के टॉप मॉडल में 7 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेँट सिस्टम मिलेगा जोकि ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, 6 एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी और रियर पार्किंग सैंसर आदि फीचर्स भी मिलेंगे। कंपनी के एंट्री लैवल पिकअप हाय लैंडर की बात करें तो इसमें हैलोजन हैडलैंप्स, ब्लैक ओआरवीएम और स्टील व्हील्स दिए गए हैं।

हाय लैंडर की कीमत 16.98 लाख रुपए एक्स शोरूम रखी गई है। वहीं ईसुजु के 4x2 जैड मैनुअल की कीमत 19.98 लाख, 4x4 जैड मैनुअल की कीमत 20.98 लाख और टॉप मॉडल 4x4 ऑटोमैटिक जैड प्रेस्टीज की कीमत 24.49 लाख रुपए एक्स शोरूम चेन्नई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Bharat Mehndiratta

Recommended News

static