Isuzu के MU-X और D-Max के एक्स पावर एडिशन का हुअा खुलासा

6/18/2018 12:45:46 PM

जालंधर- जापानी कमर्शियल वाहन निर्माता कंपनी इसुजु ने अपने डी-मैक्स पिकअप ट्रक और MU-X SUV के स्पेशल एडिशन ('X-Power') मॉडल्स का खुलासा कर दिया है। कंपनी ने इन दोनों मॉडल्स में कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं जिसमें व्हील्स ब्लैक आउट के ट्विन-स्पोक डिजाइन के साथ इसुजु ने केबिन में ऑरेंज बिट्स दिए गए हैं।  कंपनी ने दोनों मॉडल्स में एक समान इंजन दिया है। बताया जा रहा है कि इन दोनों मॉडल्स को जल्द ही चीन में लांच किया जाएगा, वहीं भारत में इसकी लांचिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। 

 

 

पावर डिटेल्स 

MU-X और D-Max में कंपनी ने 3.0 लीटर डीजल इंजन दिया गया है जो 175 bhp की पावर जनरेट करता है। इसके अलावा MU-X में विकल्प के तौर पर 1.9 लीटर डीजल इंजन दिया गया है जो 160 bhp की पावर जनरेट करता है। वहीं चीन में दोनों मॉडल्स 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्स के साथ आएंगे।

 

 

अाकर्षक डिजाइन 

दमदार इंजन के साथ साथ कंपनी ने डी-मैक्स पिकअल ट्रैक में डार्क ग्रे वाली समान कलर स्कीम और ऑरेंज रंग दिया गया है। पिकअप ट्रक के फ्रंट बंपर में सिल्वर प्लास्टिक क्लैडिंग दी गई है। इसके अलावा व्हील हब्स में पीली हाइलाइट्स के साथ व्हील्स पर ब्लैक कलर दिया गया है। 

 

 

वहीं डेशबोर्ड पर येलो कलर वाला सेंटर कंसोल और सीट्स दिए गए हैं। भारतीय मॉडल में LED फॉग लैंप्स दिए गए हैं जो इसे अौर भी खास बना रहे हैं। अापको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अभी तक MU-X और D-Max की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Punjab Kesari