iPhone X में आई कैमरा लेंस के क्रेक होने की समस्या, यूजर्स परेशान

5/24/2018 7:21:07 PM

जालंधर- एप्पल के आईफोन एक्स से संबंधी एक नई खबर सामने अाई है और इसमें बताया जा रहा है कि यूजर्स को इसके कैमरे लैंस के क्रेक होने की समस्या से जूझना पड़ रहा है। जानकारी के मुताबिक यूजर्स आईफोन एक्स के कैमरे के लैंस के क्रेक होने को लेकर शिकायत कर रहे हैं और एेसी शिकायतों से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म भरा हुआ है। iPhone X के कैमरे को लेकर रेडिट और एप्पल सपोर्ट फोरम में कई शिकायतें दर्ज की गई हैं। यूजर्स का कहना है कि इस आईफोन के कैमरे का लैंस खुद-ब-खुद क्रैक हो रहा है। हालांकि अभी तक एप्पल ने इसके बारे में कोई बयान नहीं दिया है।

 

कंपनी ने मागें पैसे 

iPhone X में इस परेशानी के बारे में एक रेडिट यूजर्स का कहना है कि बिना किसी वजह के उसके आईफोन एक्स के कैमरे का लैंस क्रैक हो रहा है। यूजर्स का कहना है कि वो इस शिकायत को लेकर एप्पल स्टोर गया है उससे इस समस्या को फिक्स करने के लिए पैसे मांगे गए। यूजर्स ने लिखा है कि एप्पल स्टोर ने इस समस्या को दूर करने के लिए उससे 37 हजार से ज्यादा रुपए की मांग की। हालांकि कई यूजर्स ने लिखा है कि एप्पल आईफोन एक्स का लेंस मौसम की वजह से टूट रहा है। जबकि दूसरे कई यूजर्स ने इस लॉजिक को खारिज कर दिया है और कहा है कि मलेशिया जैसे देश में यहां तापमान 32 से 36 सेल्सियस है वहां भी अाईफोन में यह समस्या सामने अा रही है। 

 

 

बता दें कि अाईफोन एक्स को कंपनी ने पिछले साल यानी 2017 में लांच किया था और यह कंपनी का अब तक का सबसे मंहगा अाईफोन है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि यूजर्स द्वारा अाईफोन एक्स के कैमरे लैंस संबंधी की गई इन शिकायतों पर एप्पल जल्द अपनी प्रतिक्रिया देगी। 

Punjab Kesari