Apple iPhone में आ गई अजीबोगरीब समस्या, हरे रंग की दिखने लगी स्क्रीन!

6/7/2020 3:04:44 PM

गैजेट डैस्क: अगर आप Apple iPhone का इस्तेमाल करते हैं और इसकी स्क्रीन पर आपको हरा रंग दिखने लगा है तो आप अकेले नहीं है जो इस समस्या से जूझ रहे हैं। बहुत से आईफोन यूजर्स ने शिकायत करते हुए कहा है कि आईफोन अनलॉक करने पर आईफोन की डिस्प्ले पर हल्का हरे रंग का शेड नजर आता है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि सिर्फ लेटेस्ट आईफोन सीरीज़ ही नहीं बल्कि पुराने iOS डिवाइसिस में भी यह समस्या देखने को मिली है। ज्यादातर iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max मॉडल्स में यह दिक्कत सामने आई है। वहीं, कुछ iPhone X और iPhone XS यूजर्स ने भी इसकी शिकायत की है।

 

क्या कहना है यूजर्स का

इस समस्या को लेकर यूजर्स का कहना है कि डिस्प्ले से जुड़ी यह खामी iOS 13.4.1 अपडेट से जुड़ी है। MacRumours के मुताबिक iOS के 13.4.1, iOS 13.5 और iOS 13.5.1 वर्जन्स का उपयोग करने वाले यूजर्स इस दिक्कत का सामना कर रहे हैं।  

 

एक यूजर ने MacRumors फोरम पर लिखा है कि जब वह अपना iPhone 11 Pro अनलॉक करता है तो 25 प्रतिशत बार उसे स्क्रीन पर हरे रंग का टिंट दिखाई देता है और करीब 3 सेकंड बाद यह नॉर्मल हो जाता है। फिलहाल एप्पल ने इस समस्या को लेकर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static