iPhone 12 की उपलब्धता में होगी कुछ हफ्तों की देरी, एप्पल ने किया कंफर्म

7/31/2020 12:05:24 PM

गैजेट डैस्क: एप्पल इस साल अपने नए iPhone 12 को लॉन्च करने वाली है, लेकिन कंपनी का कहना है कि इसकी उपलब्धता में कुछ हफ्तों की देरी हो सकती है। एप्पल ने 2020 की तीसरी तिमाही की अर्निंग अनाउंसमेंट के दौरान कन्फर्म किया है कि नए आईफोन्स हर साल के नॉर्मल शेड्यूल के मुकाबले कुछ सप्ताह के बाद अवेलेबल होंगे। हालांकि ऐसा करने की वजह क्या है, इसपर कंपनी की ओर से कुछ नहीं कहा गया।

PunjabKesari

iPhone 12 के बेस मॉडल को 5.4 इंच की डिस्प्ले के साथ लाया जाएगा जोकि मौजूदा iPhone 11 सीरीज़ से छोटी होगी। ऐसे में माना जा रहा है कि यह एप्पल का एक और अफोर्डेबल आईफोन हो सकता है। फोन में आईफोन X की तरह वाइड नॉच दी गई है। आपको बता दें कि Apple ने सितंबर में अपने वार्षिक iPhone इवेंट का आयोजन किया है। कई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि COVID-19 के चलते इसके लॉन्च में थोड़ा डिले हो सकता है, लेकिन अब माना जा रहा है इसे शेड्यूल के मुताबिक ही 8 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा।

PunjabKesari

इसमें iPhone 12 सीरीज़ के अलावा एक नई Apple Watch, नया iPad और Air Power वायरलैस चार्जिंग मैट भी लॉन्च हो सकता है। यह जानकारी टिप्स्टर iHacktu Pro ने ट्विटर के जरिए दी है। यह इवेंट वर्चुअली आयोजित होगा।


Hitesh

Related News