आ रहा सोने में लिपटा और हीरों से जड़ा iPhone 12 Pro, कीमत 17 लाख से भी ज्यादा

8/1/2020 2:59:15 PM

गैजेट डैस्क: एप्पल कुछ महीनों के बाद अपनी iPhone 12 सीरीज़ को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने खुद कन्फर्म किया है कि हर साल के मुकाबले iPhone 12 सीरीज़ की उपलब्धता में इस साल कुछ हफ्तों की देरी हो सकती है। अब लग्जरी डिवाइसिस बनाने वाले ब्रैंड Caviar ने iPhone 12 Pro के 18 कैरट गोल्ड वेरिएंट की तस्वीरें शेयर की हैं। इसका iPhone 12 Pro Victory Pure Gold नाम रखा गया है जिस पर फ्लोरल डिजाइन के अलावा 0.48 कैरट के आठ राउंड कट डायमंड (हीरे) भी लगाए गए हैं। इसके लिमिटेड यूनिट्स ही कंपनी की तरफ से तैयार किए जाएंगे।

PunjabKesari

17 लाख से ज्यादा है कीमत

iPhone 12 Pro Victory Pure Gold को लेदर वाली शानदार पैकेजिंग के साथ लाया जाएगा और इसके सोने के अलावा कार्बन और टाइटेनियम वर्जन भी उपलब्ध किए जाएंगे। हालांकि, कीमत के मामले में कोई समझौता नहीं किया गया है। गोल्ड एडिशन की कीमत 23,000 डॉलर (करीब 17.23 लाख रुपये) है, वहीं कार्बन और टाइटेनियम एडिशन को 5,060 डॉलर (करीब 3.79 लाख रुपये) में उपलब्ध किया जाएगा।

PunjabKesari

आमतौर पर लोगों के पास इतने पैसे नहीं है कि वे एक प्रीमियम स्मार्टफोन को भी अफोर्ड कर सकें, लेकिन जो बड़े लोग हैं यानी जिनके बिजनेसिस चलते हैं उनमें लग्जरी स्मार्टफोन्स का काफी क्रेज़ है। उन यूजर्स के लिए कैवियार जैसी कंपनियां फोन्स कस्टमाइज करती हैं, जिनके लिए नया डिवाइस ना सिर्फ स्टाइल स्टेटमेंट है बल्कि उनके रुतबे और हैसियत की पहचान है।

PunjabKesari


Hitesh

Related News