इंस्टाग्राम यूजर्स को जल्द मिलेगा ये खास Emoji फीचर, जानें डिटेल

5/11/2018 5:03:45 PM

जालंधर- प्रसिद्व फोटो शेयरिंग एप्प इंस्टाग्राम का इस्तेमाल दुनियाभर में किया जाता है। कंपनी अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा प्रदान करने के समय समय पर इसमें नए फीचर्स को शामिल करती रहती है। वहीं कंपनी ने घोषणा की है कि वह यूजर्स के लिए स्टोरी में पोल की तरह इमोजी स्लाइडर फीचर एड करने जा रही है। इस फीचर के जरिए यूजर्स अपनी स्टोरी में इमोजी को सुधार पाएंगे। कंपनी का कहना है कि यह फीचर पोल की तरह काम करेगा। यानी यह फीचर इस बात को बताएगा कि यूजर्स किस चीज़ को लाइक या डिसलाइक कर रहे हैं। इस फीचर को एंड्रॉइड और आईओएस यूजर दोनों इस्तेमाल कर पाएंगे।

 

 

यह फीचर उन यूजर्स के लिए बेहद काम का है जो पोल से स्टोरी लगाना चाहते हैं। इस फीचर को इंस्टाग्राम ने सबसे पहले साल 2007 में स्टार्ट किया था और अब इसे कंपनी एक्सपेंड करने जा रही है। वहीं इससे पहले इस फीचर में दो ऑप्शन दिए जाते थे। इनमें से यूजर्स को एक चुनना होता था, वहीं अब इस नए फीचर के आने के बाद यूजर किसी भी चीज़ पर पहले से बेहतर तरीके से अपनी राय रख पाएंगे।

 

 

बता दें कि इंस्टाग्राम का यह नया फीचर एप्प स्टोर पर मौजूद है और इसे वर्जन 44 के लिए अपडेट कर दिया जाएगा। जिससे यूजर्स इस नए फीचर का इस्तेमाल अासानी से कर सकेंगे। 

 

 

 

Punjab Kesari