4000mAh बैटरी और Xpen सपोर्ट के साथ Infinix Note 5 Stylus लांच

11/26/2018 2:01:11 PM

गैजेट डेस्क- स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफिनिक्स ने भारत में अपना Note 5 Stylus स्मार्टफोन लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें सैमसंग गैलेक्सी नोट सीरीज की तरह पेन का सपोर्ट दिया जाना है। इनफिनिक्स एक्स पेन की मदद से आप फोन के मीनू को ओपन कर सकते हैं। इसके अलावा आप इसकी मदद से नोटपैड पर कुछ लिख सकते हैं और आप एक्स पेन के जरिए ड्रॉइंग भी बना सकते हैं। यह एक्स पेन चार्ज भी होता है और 20 सेकंड चार्ज करके इसे 90 मिनट तक चला सकते हैं। बता दें कि फोन की लांचिंग सोमवार को नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में दोपहर 12 बजे हुई।

कीमत और उपलब्धता 

कंपनी ने अपने इस नए फोन की कीमत 15,999 रुपए रखी है और इसकी बिक्री 4 दिसंबर से फ्लिपकार्ट से होगी। यह फोन दो कलर वेरियंट में मिलेगा। वहीं फोन के साथ जियो की ओर से 2200 रुपए का कैशबैक और डाटा भी दिया जा रहा है। 

स्पेसिफिकेशन्स 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में 5.93 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। डिस्प्ले पर 2.5D ग्लास का प्रोटेक्शन भी है। इस फोन में मीडियाटेक का MTK P23 ऑक्टाकोर प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए ARM Mali G71 है। फोन की बॉडी मेटल की है और यह 4GB + 64GB के वेरियंट मे मिलेगा। इसमें एंड्रॉयड ओरियो 8.1 (एंड्रॉयड वन) की सपोर्ट दी गई है। वहीं पावर के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि 1 घंटे में बैटरी फुल चार्ज हो जाएगी।

कैमरा 

कैमरे सेक्शन में कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है जिसमें एआई पोट्रेट जैसे फीचर्स मिलेंगे। वहीं फ्रंट कैमरा भी 16 मेगापिक्सल का ही है। फ्रंट कैमरे के साथ भी पोट्रेट मोड मिलेगा। कैमरे के साथ स्लो मोशन और टाइम लैप्स वीडियो रिकॉर्ड की भी सपोर्ट को शामिल किया है। 

 

Jeevan