आपकी पहली पसंद बन सकते हैं इन पांच भारतीय कंपनियों के ईयरफोन्स

6/28/2020 6:45:45 PM

गैजेट डैस्क: अगर आप शानदार साउंड क्वालिटी वाले ईयरफोन खरीदने का सोच रहे हैं और चाहते हैं कि वो चाइनीज़ ना हों तो यह खबर आपके लिए बेहद खास है। आज हम आपके लिए भारतीय कंपनियों के कुछ चुनिंदा ईयरफोन्स लेकर आए हैं जिनकी कीमत 2,000 रुपये से भी कम है। इनमें आपको शानदार साउंड क्वालिटी तो मिलेगी ही साथ ही यह आपकी जेब पर भी भारी नहीं पडेंगे।

boat BassHeads 220

PunjabKesari

boat कंपनी के BassHeads 220 ईयरफोन्स में आपको माइक के साथ 3.5 एमएम का कनेक्टर मिलेगा। इनकी खासियत है कि इनमें टेंगल फ्री वायर का इस्तेमाल किया गया है। इनमें आपको कॉल पिक और कट करने के लिए एक बटन भी मिलेगा। वहीं, इन ईयरफोन्स की कीमत 799 रुपये है।

Zoook Sports

PunjabKesari

अगर आप वायरलैस यानी ब्लूटूथ तकनीक पर काम करने वाले ईयरफोन्स खरीदना चाहते हैं तो आप जूक स्पोर्ट्स ईयरफोन्स को चुन सकते हैं। माइक के साथ आने वाले इन ईयरफोन्स में ही बड़े साउंड ड्राइवर्स, मेगनेक्टि बड्स और इन-लाइन रिमोट कंट्रोल की सपोर्ट दी गई है। इनकी कीमत 1,150 रुपये है।

Ambrane ANB-33  

PunjabKesari

इन ईयरफोन्स को काफी आकर्षक डिजाइन दिया गया है और इनकी बॉडी काफी लचीली है, जिससे आप इन्हें आसानी से कैरी कर सकते है। इन ईयरफोन्स में आपको माइक, ब्लूटूथ वर्जन 5, सिरी / गूगल असिस्टेंट और दमदार बैटरी की सपोर्ट मिलेगा। इनकी कीमत 1,299 रुपये है।

Portronics POR-886

PunjabKesari

पोट्रोनिक्स पीओआर-886 में आपको दमदार साउंड क्वालिटी मिलती है। इन्हें ट्रासपेरेंट डिजाइन से बनाया गया है, वहीं इनमें माइक की सपोर्ट भी दी गई है। इनकी की कीमत 811 रुपये है।


Hitesh

Related News