IFA 2018: मोटोरोला वन और मोटोरोला वन पावर स्मार्टफोन पेश

9/1/2018 12:33:46 PM

गैजेट डेस्क- बर्लिन में चल रहे आईएफए 2018 के दौरान लेनोवो के स्‍मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने अपने दो दो एंड्रॉयड वन स्‍मार्टफोन पेश किए हैं। इन दोनो स्मार्टफोन्स के नाम मोटोरोला वन और मोटोरोला वन पावर हैं। कंपनी ने फिलहाल इनके भारत में लांच होने की घोषणा नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि भारत में मोटोरोला वन पावर को अक्‍टूबर में लांच किया जा सकता है। अाइए जानते हैं इनके बारे में...

PunjabKesari
मोटोरोला वन

इसमें 5.9 इंच का एचडी+ मैक्स विज़न एलसीडी डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलेगी। फोन में 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट मौज़ूद है।वहीं बैटरी 3000 एमएएच की है जो टर्बोपावर चार्जिंग को सपोर्ट करती है। मोटोरोला वन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। पिछले हिस्से पर दोनों ही सेंसर 13 मेगापिक्सल के हैं। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

PunjabKesariमोटोरोला वन पावर

मोटोरोला वन पावर में 6.2 इंच का फुल-एचडी+ एलसीडी मैक्स विज़न पैनल है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080x2246 पिक्सल है। इसका  आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636  प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 509 जीपीयू दिया गया है। बैटरी 4,850 एमएएच की है। Motorola One Power में भी ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है।  

PunjabKesariएंड्रॉयड वन प्रोग्राम

अापको बता दें कि एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा होने के कारण दोनों ही फोन स्टॉक एंड्रॉयड पर चलेंगे और इन्हें नियमित तौर पर गूगल ओएस का अपडेट मिलता रहेगा। जिससे यूजर्स को काफी बेहतर अमुभव मिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static