Idea ने अपनी Music App के लिए जारी की अपडेट, मिलेंगे नए फीचर

9/23/2018 3:55:43 PM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम कंपनी अाइडिया ने अपनी म्यूजिक एप के लिए नई अपडेट को जारी किया है। कंपनी ने कहा है कि यह इस साल के लिए सबसे महत्वपूर्ण अपडेट है, क्योंकि यह संगीत की बेहतर खोज, नए फ़्लोटिंग प्लेयर आदि के लिए एक नई डिजाइन सुविधाओं के साथ कई नई सुविधाओं के साथ लाता है। आइडिया म्यूजिक सर्विस शुरुआत में सभी आइडिया प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए नि:शुल्क है, लेकिन एयरटेल की तरह यह सिर्फ आइडिया ग्राहकों तक ही सीमित है। 

मिलेंगे ये फायदे

आइडिया म्यूजिक एप के अपडेट के जरिए यूजर्स को इंटरफ़ेस से म्यूजिक की स्ट्रीमिंग करने के साथ इंटरफ़ेस जैसी कई सुविधाएं मिलती है। कंपनी ने आइडिया म्यूजिक एप के पूरे होमपेज को फिर से डिजाइन किया है। जो अब शीर्ष 20 गाने, लेटेस्ट गाने, लेटेस्ट एल्बम और ट्रेंडिंग कलाकारों के साथ नए म्यूजिक रिलीज के साथ शीर्ष पर एक स्लाइडर पेश करता है।


फ़्लोटिंग प्लेयर

कंपनी ने इसमें एक नया फ़्लोटिंग प्लेयर दिया है जो बाकी म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप्स पर देखे गए अन्य फ़्लोटिंग प्लेयर की तरह काम करता है। वर्तमान बार कौन सा गीत चल रहा है, यह दिखाने के लिए सामान्य बार के साथ जाने के बजाय, आइडिया सेल्युलर फ़्लोटिंग प्लेयर के साथ चलेगा।

लिरिक्स 

आइडिया म्यूजिक एप में 'सिंग अलॉन्ग' नाम का एक खास फीचर दिया गया है। जिसमें कैटलॉग में गानों और गाने के लिरिक्स की लिस्टिंग की गई है।  आपको सिंगर अलॉन्ग कैटेगरी से एक गाना चुनना है। जिससे एप गाने को सीखने के लिए गाने को दिखाने के साथ-साथ लिरिक्स को पेश करेगा। 

Jeevan