Hyundai ने नई Venue N Line से उठाया पर्दा, 21,000 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ स्टार्ट की बुकिंग

8/25/2022 3:44:40 PM

ऑटो डेस्क. Hyundai ने नई Venue N Line से पर्दा उठा दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी है। इच्छुक ग्राहक 21,000 रुपये की टोकन राशि देकर इसे बुक कर सकते हैं। Hyundai Venue N Line 6 सितंबर को लॉन्च होगी। सितंबर 2021 में i20 N लाइन लॉन्च होने के बाद कोरियाई ब्रांड का यह दूसरा एन-लाइन मॉडल है। 


ह्यूंदै मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ अनसू किम ने कहा- 'हम अपने स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशंस के जरिए एडवांस्ड, स्पोर्टी और उत्साहजनक अनुभवों को प्रेरित करके अपने सबसे प्रिय ग्राहकों के सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने की इच्छा रखते हैं। ह्यूंदै वेन्यू एन लाइन भारत के वाहन बाजार की तस्वीर बदलने की दिशा में हमारी खोज का एक और उदाहरण है। ह्यूंदै आई 20 एन लाइन को पहले ही भारत के उत्साही समुदाय से बहुत मजबूत प्रतिक्रिया मिली है। 2021 में लॉन्च होने के बाद से मिलेनियल्स और जेनरेशन जेड ग्राहकों की संख्या अब ह्यूंदै वेन्यू एन लाइन की शुरुआत के साथ हम भारतीय ग्राहकों के लिए मजेदार ड्राइविंग एसयूवी अनुभवों को और बढ़ाएंगे।'


फीचर्स


नई वेन्यू एन-लाइन में लाउडर, स्पोर्टी एग्जॉस्ट, 6 एयरबैग, हिल असिस्ट कंट्रोल, पार्क असिस्ट, ऑटो हेडलैम्प्स, रियर डिफॉगर, एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और डीआरएल, शार्क फिन एंटीना, रियर डिस्क ब्रेक, नए मिश्र ऑल व्हील्स और डुअल कैमरा जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। 


इंजन


इसमें रेग्युलर हुंडई वेन्यु वाला 1.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 120PS और 172Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 6 स्पीड iMT गियरबॉक्स मिल सकता है।

Content Writer

Parminder Kaur