Pics:16 जून को लाॅन्च होगी 2022 Hyundai Venue Facelift,जानें फीचर्स डिटेल

6/3/2022 3:50:57 PM

ऑटो डेस्क: Hyundai Motors अपनी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Hyundai Venue के अपडेटेड मॉडल 2022 ह्यूंदै वेन्यू फेसलिफ्ट लाॅन्च करने जा रही हैं। हाल ही में कंपनी ने कार की लाॅन्च डेट का खुलासा किया है। इसके साथ ही कंपनी ने नई वेन्यू के फर्स्ट लुक को भी रिवील किया है। इस लुक के रवील होते ही एसयूवी के सभी एक्सटीरियर डिटेल्स के बारे में पता चल गया है। 

PunjabKesari

हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट का लॉन्च 16 जून को होगा। इसका पहला मॉडल कंपनी ने 3 साल पहले साल 2019 में लॉन्च किया था। पिछले महीने ही इस मॉडल ने 3 लाख यूनिट की सेल करने का रिकॉर्ड बनाया।

PunjabKesari

2022 ह्यूंदै वेन्यू फेसलिफ्ट की कंपनी ने जो इमेज जारी की है उसके मुताबिक नई वेन्यू ज्यादा स्पोर्टी दिखती है और इसमें काफी सारी नई बातें दिखती हैं। वेन्यू 2022 में क्रोम ट्रीटमेंट के साथ नई 3D ग्रिल्स, स्प्लिट हेडलैंप क्लस्टर, एलईडी डीआरएल, बेहतर फ्रंट बंपर और नए अलॉय व्हील्ज देखने को मिलेंगे। 


2022 ह्यूंदै वेन्यू फेसलिफ्ट को कंपनी कई खास फीचर्स के साथ पेश करने वाली है। इसमें अपडेटेड टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ ही 60 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें अलेक्सा और गूगल वॉयस असिस्टेंट की भी सुविधा मिलेगी जिसे आप हिंदी या इंग्लिश में कमांड दे सकेंगे। 

PunjabKesari

नई वेन्यू के रियर लुक की बात करें तो यह पहले से काफी बेहतर है। 2022 ह्यूंदै वेन्यू फेसलिफ्ट में शेप टेललैंप्स, टेलगेट के ऊपर पहली एलईडी स्ट्राइप, बेहतर बंपर और शार्क फिन एंटिना समेत कई खूबियां हैं।

PunjabKesari

 

2022 हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट में 1.2 लीटर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, 1.5 लीटर CRDi डीजल इंजन और 1.0 लीटर GDi टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है। वहीं ट्रांसमिशन ऑप्शंस की बात करें तो इसमें 5 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर, 6 स्पीड क्लचलेस iMT और 7 स्पीड DCT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स देखने को मिल सकते हैं।

2022 हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट की टक्कर भारत में बेस्ट सेलिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी टाटा नेक्सॉन, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा के साथ हो सकती है। कीमत की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2022 ह्यूंदै वेन्यू फेसलिफ्ट को 7.2 लाख रुपए की शुरुआती कीमत में पेश कर सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma

Recommended News

Related News

static