हुंडई ने पेश किया Kona का Iron Man एडिशन, जानें खासियत

7/22/2018 12:52:07 PM

जालंधर- अमरीका में चल रहे San Diego Comicon फेस्टिवल में वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने Kona का Iron Man Edition पेश किया है। नई कोना आयरन मैन एडिशन के फ्रंट में यूनीक लाइट सिग्नेचर दिया गया है जिसमें कस्टम एलईडी डे टाइम रनिंग लैम्प्स भी लगा है जो बिल्कुल आयरन मैन के फेसमास्क और आंखों की तरह दिख रहा है। बताया जा रहा है कि दिसंबर 2018 में इसका प्रॉडक्शन शुरू हो जाएगा और  2019 के मध्य यह कार तक सड़कों पर आ जाएगी।

 

 

लांचिंग 

कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट और मार्केटिंग डिविजन के हेड मिन्सू किम के मुताबिक, हुंडई का मार्वेल के साथ करार हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है जो हमें लोगों की रूचि का हिस्सा बनने और फैन बेस को समझने में मदद करेगा। उन्होंने बताया कि हमारा रिलेशनशिप सिर्फ प्रॉडक्ट प्लेसमेंट से कहीं आगे है, हमारा उद्देश्य एक ऐसा कस्टम एक्स्पीरियंस प्रदान करना है जो मार्वेल की ऑडियंस के साथ जुड़ सके।

 

 

Kona Iron Man Edition 

अगर इस नई कार के डिजाइन की बात करें तो गाड़ी के एक्टीरियर का टू-टोन कलर बिल्कुल आयरन मैन के रेड और मैट ग्रे की तरह है। वहीं, इसके इंटीरियर के ग्राफिक्स भी पूरी तरह आयरन मैन के डिजाइन से प्रेरित हैं। इसके अलावा आयरन मैन मास्क कैप के साथ 18 इंच का अलॉय व्हील दिए गए हैं। जो इसे काफी शानदार बना रहा है।

 

 

वहीं कार की छत पर आयरन मैन के मास्क जैसा डिजाइन, वी शेप्ड हूड गार्निश, गाड़ी के बोनट पर आयरन मैन बैजिंग, साइड में स्टार्क इंडस्ट्रीज को दिया गया है। बता दें कि अभी इस कार की कीमत को लेकर कंपनी ने कोई भी जानकारी नहीं दी है।

 

 

 

Jeevan