Revealed : हुंडई ने पेश की Kona N, 2022 तक N वैरिएंट में 18 मॉडल पेश करने की भी घोषणा की

4/27/2021 8:06:56 PM

ऑटो डैस्क । हुंडई ने अपने Kona N मॉडल को इंट्रोडयूस कर दिया है। यह गाड़ी कोना का स्पोर्टी वैरिएंट है, जिसके स्टाइल और डिजाइन में बदलाव किए गए हैं। Kona N के साथ ही हुंडई ने अगले साल 2022 तक N और N-Line वैरिएंट में 18 मॉडल पेश करने की भी घोषणा की है।

Kona N  एसयूवी को कंपनी पहले से और स्ट्रांग इंजन व कई बदलावों के साथ बाजार में लाने जा रही है। इसमें आपको 2.0 लीटर, 4 सिलैंडर टर्बो पैट्रोल इंजन मिलेगा जो 276 बीएचपी की पावर और 391 न्यूटन मीटर का टार्क जैनरेट करेगा। पिकअप की बात करें, कंपनी का दावा है कि यह सिर्फ कार 5.5 सैकेंड में ही 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेगी। इसकी टॉप स्पीड 240 किलोमीटर प्रति घंटा होगी।

कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें एन-एक्सक्लूसिव स्पोर्टी स्टीयरिंग व्हील मिलने वाला है। इसमें आपको इको, नॉर्मल, स्पोर्ट और एन मोड मिलेगा। इंटीरियर में कई बदलाव किए गए हैं जोकि काबिले तारीफ हैं। Kona N में आपको स्पोर्टी सीट्स भी मिलने वाली हैं। वहीं बात करें एक्सटीरियर की तो लुकवाइज Kona N का फ्रंट काफी अग्रैसिव है। बैक साइड में इनवर्टेड ‘एल’ शेप में एलईडी लाइट लगाई गई है। स्किड प्लेट में भी रेड लाइनिंग की गई है जो स्पोर्टी लुक देती है।

 

 

 


Content Editor

Bharat Mehndiratta

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static