हुंडई ग्रैंडमास्टर एसयूवी कॉन्सेप्ट का हुअा खुलासा, मिलेगा आकर्षक डिजाइन

6/15/2018 12:32:05 PM

जालंधर- कोरियाई कंपनी हुंडई ने अपनी 5 मीटर से ज्यादा लंबी एसयूवी एचडीसी-2 ग्रैंडमास्टर के कॉन्सेप्ट का खुलासा कर दिया है। हुंडई ने अपनी इस एसयूवी में कई नए फीचर्स को शामिल किया है जिसमें इसके फ्रंट में काफी ज्यादा क्रोम का इस्तेमाल किया गया है। वहीं इसमें शार्प हैडलैंप्स,बड़े फॉग लैंप्स और लंबी फॉग लैंप स्ट्रिप्स दी गई है। बताया जा रहा है कि हुंडई ग्रैंडमास्टर को अंतरराष्ट्रीय बाजार में 2019 के अंत कर लांच किया जा सकता है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी इसे लांच किया जा सकता है। हांलाकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है।

 

 

एचडीसी-2 ग्रैंडमास्टर 

कंपनी ने अपनी इस नई एसयूवी के फीचर्स और इंजन संबंधी किसी जानकारी का कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन तस्वीर को देखने से पता चल रहा है कि इसकी लंबाई सेंटा-फे से ज्यादा है, इसमें 7-सीटर और 8-सीटर का आप्शन मिलेगा। इसके साथ ही कार के चारों तरफ प्रोमिनेंट स्किड प्लेटें दी गई हैं जिसे यह काफी स्पोर्टी बन रही है।

 

 

इसके अलावा कार में लंबे टेल लैंप्स और फॉर्क पेटर्न वाले अलॉय व्हील दिए गए हैं जो इसे और भी ज्यादा अाकर्षक बना रहे हैं। बता दें कि अाने वाले समय में इस एसयूवी की पूर्ण रूप से जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी।

 

 

 

 

 

 

Punjab Kesari