Google Pixel 3, OnePlus 6T और Mate 20 Pro के कैमरा लीक स्कोर फेक : DxOMark

9/30/2018 12:35:27 PM

गैजेट डेस्क- कुछ दिन पहले अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए DxOMark स्कोर लीक हुए थे, जिसमें वनप्लस 6टी, iPhone XR, Google Pixel 3, Huawei Mate 20, Mate 20 Pro और कई स्मार्टफोन के नाम थे। वहीं DoXMark ने अपने ट्विटर हैंडल से हाल में लीक हुए स्मार्टफोन की इमेज बेंच मार्किंग स्कोर पर कमेंट किया है। कंपनी ने कहा है कि आने वाले स्मार्टफोन के कैमरा स्कोर जो लीक हुए हैं वह सही नहीं हैं, ये फेक हैं। बता दें कि DxOMark कंपनी अपकमिंग स्मार्टफोन को टेस्ट करती है और उसके बाद उनकी परफॉर्मेंस के हिसाब से उन्हें स्कोर करती है।

 

 

इससे पहले अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए DxOMark स्कोर लीक हो गए थे। इस लिस्ट में Huawei Mate 20 Pro को बेस्ट कैमरा बताया गया था जिसे DxOMark टेस्ट के दौरान 116 पॉइंट्स मिलने की बात कही गई थी। जबकि पहले P20 Pro को DoXMark tests में 109 स्कोर मिला था।

हालांकि DxOMark ने ट्विटर के जरिए कहा है कि वह जल्द ही अपकमिंग स्मार्टफोन को टेस्ट करके स्कोर जारी करेगी। इससे पता चलता है कि कंपनी ने अभी इन स्मार्टफोन को अभी टेस्ट ही नहीं किया है। वहीं अापको बता दें कि DxOMark स्कोर के जरिए कई स्मार्टफोन कंपनियां अपने डिवाइस को किसी दूसरी कंपनी के डिवाइस से कंपेयर करती हैं। 

Jeevan