स्मार्टफोन खराब होने पर अब घर से ले जाएगी यह कंपनी, नहीं जाना पड़ेगा रिपेयर सेंटर

5/27/2018 11:03:10 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने अपने ऑनर और हुवावे स्मार्टफोन्स दोनों के लिए अफॉर्डेबल प्रोटेक्शन प्लान्स की घोषणा की है।  इसके लिए कंपनी ने 'वनअस्सिट' के साथ साझेदारी की है जोकि इन प्रोटेक्शन प्रोग्राम्स को सही रूप से सभी भारतीय कस्टमर्स तक पहुंचाएंगे। ये प्लान 1249 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ है और इनकी एक साल की वैलिडिटी प्लान के एक्टिवेशन के दिन से ही है।

 

 

हुवावे प्रोटेक्शन प्लान्सः

 

हुवावे प्रोटेक्शन प्लान्स, स्मार्टफोन के साथ होने वाले किसी भी प्रकार के एक्सीडेंटल और लिक्विड डैमेज के साथ है, जिसमें कि गलती से स्मार्टफोन का गिरना भी शामिल है। इस प्लान में वनअस्सिट के तहत साझेदारी में कस्टमर्स को इस प्रोटेक्शन प्लान में कई बेनेफिट्स मिलेंगे जैसे कि फ्री पिक-अप और ड्रॉप, 24x7 ऑन-कॉल अस्सिटेंस और कैशलैस क्लेम सर्विस इसमें शामिल हैं। 

 

वहीं, इस बारे में हुवावे इंडिया, कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप के सेल्स वाइस प्रेसिंडेंट पी.संजीव का कहना है कि “हुआवेई में हम अपने कस्टमर्स के लिए कंज्यूमर सेंट्रिक सर्विस को बढ़ावा देते हैं, ताकि उन्हें सुविधाजनक कस्टमर-केयर की सुविधा मिल सके। स्मार्टफोन प्रोटेक्शन और अस्सिटेंट के लिए खास रूप से जाने, जानने वाले वनअस्सिट के साथ मिलकर हम कस्टमर्स को बेहतर से बेहतर सेवाएं देना चाहते हैं। हम आशा करते हैं कि ये साझेदारी हमारे कस्टमर्स के लिए फायदेमंद साबित होगी।”

 

Punjab Kesari