ऑनर पेश किया अपना पहला लैपटॉप ''MagicBook''

4/19/2018 8:45:43 PM

जालंधर- हुवावे की सब-ब्रांड ऑनर ने अपना पहला लैपटॉप चीन में पेश किया है और इसक नाम ऑनर मैजिकबुक है। कंपनी ने इसे दो वेरिएंट्स में पेश किया है जिसमें i5 प्रोसेसर वाले वेरिएंट की कीमत RMB 4,999 यानी लगभग 52,500 रूपए और i7 वेरिएंट की कीमत RMB 5,699 यानी लगभग 59,800 रूपए है। ये लैपटॉप विंडोज 10 पर आधारित है और इसमें मैजिक लिंक नाम से एक सॉफ्टवेयर दिया गया है जिससे कि यूजर्स अपने फोन के लोकेशन के हिसाब से इस लैपटॉप को लॉक व अनलॉक कर सकते हैं।

 

 

उपलब्धता

कंपनी ने ऑनर मैजिकबुक को ग्लेशियर सिल्वर, नेबुला पर्पल और स्टार ग्रे कलर के ऑप्शंस में पेश किया है। वहीं चीन में इसकी प्री-ऑर्डर्स की शुरुआत हो गई है और बिक्री के लिए 2 अप्रैल से उपलब्ध किया जाएगा।

 

 

स्पेसिफिकेशंस

ऑनर मैजिकबुक के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसकी डिस्पले 14 इंच, प्रोसेसर 8th जनरेशन इंटेल कोर i7 और i5, ग्राफिक्स के लिए 2GB का NVIDIA MX150, रैम 8GB, स्टोरेज 256GB, वजन 1.47 किलोग्राम और इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है। इसके साथ ही इसमें कीबोर्ड बैकलाइट की खूबी के साथ दिया गया है और इसके दोनों ओर स्पीकर ग्रिल्स दिए गए हैं। 

 

 

कंपनी ने कहा है कि ये लैपटॉप एक सिंगल चार्ज के बाद 12 घंटे तक के प्रयोग की क्षमता के साथ है। इसके अलावा ऑनर इसमें एक बड़ा फैन दिया गया है जिससे कि ये स्लीक लैपटॉप ओवरहीटिंग से बचा रहे। इस लैपटॉप में डॉल्बी एटमॉस साउंड सिस्टम की भी सपोर्ट दी गई है।  

Punjab Kesari