भारत में जल्द लॉन्च होगा Honor 7S स्मार्टफोन

9/3/2018 2:10:20 PM

नई दिल्लीः हॉनर ब्रांड का नया स्मार्टफोन Honor 7S भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी इस स्मार्टफोन से 4 सितंबर को पर्दा उठाएगी। कंपनी ग्राहकों को यह फोन मुफ्त में घर ले जाने का मौका दे रही है। 'स्पिन ऐंड विन' नाम से कंपनी ने कॉन्टेस्ट शुरू किया है जिसमें जीतने वाले को इनाम के तौर पर ऑनर का नया डिवाइस दिया जाएगा।

आपको बतां दें कि यह डिवाइस चीन में लॉन्च हुए ऑनर प्ले 7 जैसा ही होगा। फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि फोन के स्पेसिफिकेशन्स ऑनर प्ले 7 के जैसे ही होंगे। फोन की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने ट्वीट भी किया है। 

Honor 7s डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स 
ऑनर के 7एस स्मार्टफोन में 5.45 इंच एचडी+ (720x1440 पिक्सल) फुलव्यू डिस्प्ले है। फोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6739 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन को पावर देने के लिए 3020 एमएएच बैटरी है जो स्मार्ट मैनेजमेंट क्षमता के साथ आता है। 

फोन का कैमरा
फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा है। फोन में सेल्फी और विडियो के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। ऑनर 7एस में एक आई प्रोटेक्शन मोड है जिससे एक ब्लू लाइट फिल्टर मिलता है जो डिस्प्ले को पढ़ने के लिए सुविधाजनक बनाता है। ऑनर का यह फोन ड्यूल सिम सपॉर्ट करता है और ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ आता है।

jyoti choudhary