Honda Shine Celebration Edition लॉन्च, जानें बाइक की खासियत

8/26/2022 1:53:51 PM

ऑटो डेस्क. Honda Shine शुरू से ही लोगों की पहली पसंद रहा है। अब कंपनी ने अपनी बेस्ट सेलिंग बाइक Honda Shine का Celebration Edition भारत में लॉन्च कर दिया है। इस बाइक की कीमत 78,878 दिल्ली एक्स-शोरूम रखी गई है। इसे दो कलर ऑप्शन्स मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक और मैटे संग्रिया रेड मैटेलिक में पेश में किया है। ग्राहक इन कलर ऑप्शन्स को ड्रम और डिस्क दोनों वैरिएंट्स में खरीद सकते हैं।


नए एडीशन के लॉन्च पर होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रेजीडेन्ट एवं सीईओ, आत्सुशी ओगाता ने कहा- 'देश में आगामी त्योहारों के मद्देनजर, एचएमएसआई में हम विभिन्न क्षेत्रों में अपने उपभोक्ताओं के इस उत्साह को बढ़ाना चाहते हैं। 'सबसे आकर्षक एक्जीक्यूटिव मोटरसाइकल' के रूप में मशहूर ब्रांड शाइन लाखों भारतीयों को दोपहिया वाहन का बेजोड़ अनुभव प्रदान कर रही है। मुझे विश्वास है कि नया सेलेब्रेशन एडीशन अवतार त्योहारों के उत्साह को कई गुना बढ़ा देगा और हमारे उपभोक्ताओं को नया अनुभव प्रदान करेगा।' 


इंजन


Honda Shine के Celebration एडिशन में कोई भी मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 123.94 सीसी का सिंगल सिलिंडर, 4-स्ट्रोक, SI इंजन दिया गया है, जो 10.6bhp की पावर और 11Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक का इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

Content Writer

Parminder Kaur