होंडा कार्स इंडिया ने सिविक BS-6 डीजल के लिए शुरू की प्री-लॉन्च बुकिंग

6/16/2020 5:26:11 PM

नई दिल्‍ली: भारत में अपनी प्रीमियम कारों को लेकर जानी जाने वाली कंपनी होंडा कार्स इंडिया लि. (एचसीआईएल) ने आज अपनी 10वीं पीढ़ी की होंडा सिविक के बीएस-6 डीजल वेरिएंट के लिए प्री-लॉन्‍च बुकिंग की शुरुआत की है। इस कार की बिक्री जुलाई 2020 से शुरू होगी। उपभोक्‍ता एचसीआईएल के ऑनलाइन सेल्‍स प्‍लेटफॉर्म "Honda from Home" के माध्‍यम से आराम से अपने घर में बैठकर ही स्‍टाइलिश और प्रतिष्ठित सेडान को बुक कर सकते हैं। उपभोक्‍ता पूरे देश में कंपनी के ऑथोराइज्‍ड डीलरशिप नेटवर्क पर भी बुकिंग कर सकते हैं। होंडा सिविक का पेट्रोल संस्‍करण अपने लॉन्‍च के समय से ही बीएस-6 इंजन के साथ आ रहा है। कंपनी ने इसे मार्च 2019 में लॉन्‍च किया था।

होंडा सिविक भारतीय सड़कों पर सबसे ज्‍यादा स्‍टाइलिश सेडान कार में से एक है। अपने पेट्रोल संस्‍करण में, सिविक उच्‍च उन्‍नत कंटीनुअसली वेरीएबल ट्रांसमिशन (सीवीटी) के संयोजन वाले 1.8 लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन के साथ आती है जो बहुत ही जिम्मेदार ड्राइविंग अनुभव और बेहतर ईंधन दक्षता प्रदान करता है।

सिविक का डीजल वर्जन 6 स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के संयोजन वाले 1.6 लीटर i-DTEC डीजल टर्बो इंजन से सुसज्जित है, जो शानदार ड्राइविंग प्रदर्शन प्रदान करता है और अब बीएस-6 नियमों का अनुपालन भी करेगा।


Hitesh

Related News