होंडा ने भारत में लॉन्च किया नया 350cc का दमदार मोटरसाइकिल, जानें एक्स शोरूम कीमत

2/17/2021 4:34:45 PM

ऑटो डैस्क: होंडा ने आखिरकार अपने नए सीबी350 आरएस मोटरसाइकिल को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.96 लाख रुपये तय की गई है। इस मोटरसाइकिल में आपको सिंगल टोन और डुअल टोन रंगों का विकल्प मिलेगा। इसकी बुकिंग कंपनी ने आज से ही देशभर के डीलरशिप व ऑनलाइन तरीके से शुरू कर दी हैं। कंपनी ने बताया कि यह बाइक डीलरशिप पर मार्च के शुरुआत में पहुंचने वाली है और तभी डिलीवरी शुरू हो सकती है। इस बाइक की बिक्री बिगविंग डीलरशिप के माध्यम से की जाएगी।

PunjabKesari

शानदार डिजाइन

होंडा सीबी350 आरएस में यूनिक रिंग डिजाईन के साथ गोलाकार एलईडी हेडलैंप, स्लिक एलईडी टेल लैंप, ब्लैक स्मोक्ड फ्रंट व रियर फेंडर दिया गया है जो कि इसे स्पोर्टी लुक देता है। इसके फ्यूल टैंक पर शाइनिंग बोल्ड होंडा बैज दिया गया है, वहीं इसमें वाय आकार के अलॉय व्हील्स मिलते हैं।

PunjabKesari

तकनीक की बात करें इसमें सेगमेंट फर्स्ट असिस्ट व स्लीपर क्लच और एडवांस डिजिटल एनालॉग मीटर दिया गया है। इसके जरिए आपको रियल टाइम माइलेज, औसत माइलेज और डिस्टेंस टू एम्पटी की जानकारी मिलती है। इस मोटरसाइकिल में आपको टार्क कंट्रोल, एबीएस, साइड स्टैंड इंडिकेटर, गियर पोजीशन इंडिकेटर व बैटरी वोल्टेज की जानकारी भी मिलेगी।

रियर में लगी है 310mm की बड़ी डिस्क ब्रेक

ब्रेकिंग की बात की जाए तो चालक की सुरक्षा के लिए इसके फ्रंट में 310mm की डिस्क ब्रेक व रियर में 240mm की डिस्क ब्रेक दी गई है। इसमें डुअल चैनल एबीएस भी मिलता है। मोटरसाइकिल में 15 लीटर का फ्यूल टैंक, इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच और हजार्ड स्विच जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

PunjabKesari

350cc का एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन

होंडा सीबी350 आरएस में 350cc का एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 5500 आरपीएम पर करीब 20.78 एचपी की पॉवर व 3000 आरपीएम पर 30 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करता है। इसमें पीजीएम-एफआई सिस्टम के अलावा एयर कूलिंग सिस्टम भी मिलता है।
 


Content Editor

Hitesh

Recommended News