हीरो सुपर स्प्लेंडर ''ब्लैक एंड एक्सेंट'' हुआ लाॅन्च, जानें कीमत और माइलेज

7/26/2022 11:39:57 AM

ऑटो डेस्क: देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने अपनी फेमस 125सीसी कम्यूटर बाइक Super Splendor का नए वेरिएंट 
'ब्लैक एंड एक्सेंट को लाॅन्च कर दिया है। कंपनी ने इस वेरिएंट को 77,430 रुपए शुरूआती एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।  नई हीरो सुपर स्प्लेंडर दो वेरिएंट- ड्रम और डिस्क में पेश की गई है।

PunjabKesari

 

इस मोटरसाइकिल की बुकिंग हीरो मोटोकॉर्प ईशॉप पर ऑनलाइन या डीलरशिप से भी की जा सकती है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 60 से 68 किलोमीटर प्रति लीटर का बेस्ट-इन-सेगमेंट माइलेज देती है।

 

नई सुपर स्प्लेंडर ब्लैक एंड एक्सेंट में फ्यूल टैंक पर क्रोम 'सुपर स्प्लेंडर' लोगो के साथ एक ऑल-ब्लैक पेंट है। हेडलाइट के पास और एग्जॉस्ट हीट शील्ड पर क्रोम एक्सेंट का यूज किया गया है। दूसरी ओर डिजाइन स्टैंडर्ड सुपर स्प्लेंडर के जैसा ही है। सुपर स्प्लेंडर ब्लैक एंड एक्सेंट संस्करण में सिंगल-पॉड हेडलाइट, टिंटेड वाइजर, सिंगल-पीस सीट, अलॉय-व्हील और साइड-स्लंग एग्जॉस्ट दिया गया है।

PunjabKesari
 

डिजाइन की बात करें तो मोटरसाइकिल अपने अन्य वैरिएंट्स की तरह ही है। हालांकि, इसमें एक खास कैनवस ब्लैक पेंट स्कीम में पेश किया गया है। इसके साथ ही इसमें सुपर स्प्लेंडर की 3डी ब्रांडिंग और H-लोगो दिया गया है। फीचर्स के लिहाज से, नई सुपर स्प्लेंडर कैनवास ब्लैक एडिशन में एक डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर मिलता है। 

नए ब्लैक एंड एक्सेंट वेरिएंट में दो रंग है। पहला ऑल ब्लैक रंग है और दूसरा ऑल ब्लैक के साथ सिल्वर रंग है। बाइक के इंजन, अलॉय व्हील्स, एग्जॉस्ट, हैंडलबार पर मैट ब्लैक पेंट है।


इंजन पावर और माइलेज

Super Splendor Canvas Black में वही 125cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, FI इंजन दिया गया है जो रेगुलर वैरिएंट में भी मिलता है। यह इंजन 7,500 rpm पर 10.7 bhp और 6,000 rpm पर 10.6 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसकी ईंधन दक्षता में 13 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है और यह 60-68 किमी प्रति लीटर का बेस्ट-इन-सेगमेंट माइलेज देती है। हीरो ने हाल ही में पैशन एक्सटेक 110 और एक्सपल्स 200 4वी रैली एडिशन को लॉन्च किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma

Related News

Recommended News

static