240Km रेंज के साथ लॉन्च हो सकती है Hero Splendor Electric, जानें बाइक से जुड़ी सारी डिटेल

3/24/2022 5:45:31 PM

 

ऑटो डेस्क. भारत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है। अब तक टॉर्क, कोमाकी, साइबोर्ग और ओबेन जैसी नई कंपनियां अपनी इलेक्ट्रिक बाइक्स बाजार में लॉन्च कर चुकी हैं। इसी कड़ी में कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत की दिग्गज कंपनी हीरो मोटोकॉर्प भी जल्द ही अपनी इलेक्ट्रिक Hero Splendor पेश कर सकती है। 

 

दरअसल, बीते दिनों टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपना इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रैंड विदा (Vida) लॉन्च किया और इसके साथ ही कयासों का सिलसिला शुरू हो गया। बायर्स उम्मीद जता रहे हैं कि आने वाले समय स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक भी लॉन्च हो सकती है। हालांकि, अभी तक हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक या विदा की पहली इलेक्ट्रिक बाइक के लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 


 

माना जा रहा है कि Hero Splendor Electric 240 किलोमीटर की बैटरी रेंज के साथ लॉन्च होगी। इसके कई वेरिएंट्स हो सकते हैं, जिसमें सबसे सस्ते वेरिएंट की बैटरी रेंज 120 किलोमीटर की हो सकती है। अपकमिंग Hero Splendor Electric में शानदार फीचर्स के साथ ही ज्यादा स्पीड भी देखने को मिल सकती है। ऑटोमोटिव डिजाइनर विनय राज सोमशेखर के द्वारा हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक का डिजिटल रेंडर जारी किया गया है।

 

बता दें, बीते साल मुंबई बेस्ड GoGoA1 नाम की कंपनी ने हीरो स्प्लेंडर के लिए इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट लॉन्च की थी, जिसकी कीमत 35 हजार रुपये से ज्यादा थी। हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक किट की बैटरी रेंज 151 किलोमीटर तक की है और इसके साथ 3 साल तक की वॉरंटी दी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Recommended News

Related News

static