भारतीय मार्केट में लॉन्च हुई Hero Passion XTec, जानें कीमत और फीचर्स

6/25/2022 3:33:30 PM

ऑटो डेस्क. Hero MotoCorp ने अपनी नई बाइक Passion 'XTec' भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी है। Passion 'XTec' दो वेरिएंट- ड्रम और डिस्क में लॉन्च की गई है। यह बाइक देश भर में हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप में बिक्री के लिए उपलब्ध है। Passion XTec सुविधा, सुरक्षा और यूटिलिटी फीचर्स से भरी हुई है, जो सुखद राइडिंग एक्सपीरियंस का वादा करती है।


कीमत

PunjabKesari
Hero Passion XTec के ड्रम वेरिएंट की कीमत 74590 रुपये रखी गई है। वहीं Hero Passion XTec के डिस्क वेरिएंट की कीमत 78990 रुपये में उपलब्ध है। ये दोनों कीमतें दिल्ली में एक्स-शोरूम की हैं। यह बाइक 5 साल की वारंटी के साथ आता है। 


इंजन और पावर

PunjabKesari
नई Passion XTec 110cc बीएस-6 मानकों वाले इंजन के साथ आती है। यह इंजन हाई परफॉर्मेंस राइड के लिए 7500 rpm पर 9 bhp का पावर आउटपुट और 5000 rpm पर 9.79 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। नई Passion XTec  बेहतर फ्यूल एफिशिएंसी के लिए पेटेंट आई3एस टेक्नोलॉजी के साथ आती है, जिससे ज्यादा माइलेज मिलता है। फीचर्स

PunjabKesari
Passion XTec में पहली बार ब्लू बैकलाइट के साथ फुल डिजिटल स्पीडोमीटर कंसोल में इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉलर नाम के साथ फोन कॉल अलर्ट, मिस्ड कॉल और एसएमएस नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह फोन बैटरी प्रतिशत, रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर और सर्विस शेड्यूल रिमाइंडर और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसी जानकारियां भी दिखाता है। एक साइड-स्टैंड विजुअल इंडिकेशन और एक 'साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ' जैसे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Related News

Recommended News

static