हेलो ने #मैंभीकोविडवॉरियर कैंपेन के तहत गिव इंडिया और एक्शन एड के साथ 20,000 परिवारों को दिया सहारा

4/8/2020 3:24:35 PM

- कोविड राहत प्रयासों के लिए 7 करोड़ रुपये दान दिए

नई दिल्ली: हेलो ने #मैंभीकोविडवॉरियर कैंपेन को लॉन्च करने के लिए एनजीओ गिव इंडिया और एक्शन एड के साथ साझेदारी की है। इस पहल का मुख्य फोकस दैनिक मजदूरी करने वाले 20,000 परिवारों को सहायता प्रदान करना है। इसके तहत इन परिवारों को एक महीने तक आवश्यक भोजन और स्वच्छता किटों की आपूर्ति की जाएगी। हेलो ने इस प्रयास के लिए 5 करोड़ रुपये दान दिए हैं।

  • हेलो ने 'मुस्कुराएगा इंडिया' नामक एक म्यूजिक वीडियो के लिए जस्ट म्यूजिक और केप ऑफ गुड फिल्म के साथ भी सहयोग किया है। इस गीत में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, कृति सेनॉन, कार्तिक आर्यन, तापसी पन्नू, कियारा अडवाणी, अनन्या पाण्डेय, शिखर धवन आदि जैसे कलाकार हैं, जो कोविड19 महामारी के इस मुश्किल दौर में लोगों का जोश बढ़ाने के लिए एक साथ आए हैं। यह गीत लॉन्च कर दिया गया है, जिसे विशाल मिश्रा ने संगीत दिया है।

PunjabKesari

कोविड राहत को बड़े समुदाय तक पहुंचाने के अपने प्रयास को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से, अपनी इस पहल के तहत हेलो ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र सीएम फंड को 2 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। हेलो के #मैंभीकोविडवॉरियर कैंपेन के तहत, शिपा शेट्टी और हेलो के लोकप्रिय क्रिएटर्स, लोगों को आगे आने और गिव इंडिया पहल में योगदान करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं, ताकि एक महीने की अवधि के लिए ऐसे और भी कमजोर परिवारों को बुनियादी वस्तुओं की आपूर्ति की जा सके।

  • एक जिम्मेदार प्लेटफॉर्म के रूप में, हेलो एक समर्पित पेज #फाइटअगेन्स्टकोरोनावायरस के साथ विश्वसनीय जानकारी प्रदान करना जारी रखे हुए है। इस पेज को विश्व स्वास्थ्य संगठन, भारतीय स्वास्थ्य मंत्रालय आदि जैसे विश्वसनीय स्रोतों से 14 भाषाओं में समय पर अपडेट की सुविधा के लिए प्लेटफॉर्म द्वारा तैयार किया गया है। हेलो लाइव स्ट्रीमिंग का प्रयोग कर, केरल, दिल्ली और आंध्र प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्रियों ने कोविड-19 से लड़ने के लिए आवश्यक जानकारी और प्रमुख सरकारी पहलों को साझा किया है।

जानें हेलो के बारे में:

हेलो भारत का अग्रणी क्षेत्रीय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है। हेलो का मिशन लोगों को एक साथ लाना, अपनी भाषा में कंटेंट बनाना और साझा करना और व्यापक समुदाय के साथ जुड़ना है। यह एप हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम सहित 14 भाषाओं में उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए, www.helo-app.com पर जाएं।


Hitesh

Related News