Hathway ब्रॉडबैंड ने लॉन्च किया आकर्षक 100 Mbps प्लान मात्र 699 रुपये में

8/20/2019 10:57:48 AM

गैजेट डेस्क : जैसे-जैसे Jio Gigafiber की लॉन्च डेट (5 सितम्बर) नज़दीक आती जा रही है वैसे ही तमाम ब्रॉडबैंड इंटरनेट प्रोवाइडर कंपनियों द्वारा नए डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश की जा रही है। हैथवे ब्रॉडबैंड (Hathway Broadband) ने देश में अपनी सर्विस एक्सपैंड करते हुए कोलकाता सर्किल में अपने 100 Mbps प्लान की कीमत मात्र 699 रुपये कर दी है। यह मासिक प्लान 699 रुपये में 1TB का इंटरनेट डेटा देगा।  

 

नए प्लान के साथ स्ट्रीमिंग डिवाइस 'Play Box' पर भी बेनिफिट्स 

 

Image result for hathway broadband play box


इस नए प्लान ऑफर के अतिरिक्त हैथवे अपने स्ट्रीमिंग डिवाइस प्ले बॉक्स पर भी कई बेनिफिट्स देने जा रहा है। इसके लिए यूज़र्स को 899 रुपये का अलग प्लान डलवाना होगा जिसमे उन्हें विभिन्न OTT वीडियो सर्विसेज का एक्सेस मिलेगा।  

 

हैथवे वेबसाइट पर पोस्ट की गई आधिकारिक लिस्टिंग में ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर ने कोलकाता सर्कल में अपने ग्राहकों को ब्रॉडबैंड प्लान्स की एक रेंज प्रदान करना शुरू कर दिया है। उनमें से नवीनतम 100Mbps इंटरनेट प्लान है जिसे मूल्य RTL 100 योजना कहा जाता है। यह योजना रु 2,097 के न्यूनतम तीन महीने के सदस्यता शुल्क के साथ उपलब्ध है।

 

हैथवे अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स में यूज़र्स को 1,000 GB या 1 TB FUP सीमा के साथ 100Mbps स्पीड प्रदान कर रहा है। FUP सीमा समाप्तिके बाद हैथवे ब्रॉडबैंड यूज़र्स को 3Mbps की घटी हुई इंटरनेट स्पीड मिलेगी। हैथवे ब्रॉडबैंड का यह दांव कोलकाता में सही बैठता है तो वह आगे जाके देश के अन्य सर्कल्स में अपनी पहुँच को बढ़ा पाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Harsh Pandey

Recommended News

Related News

static