सुपीरियर साउंड आउटपुट देंगे Portronics के ये नए वायरलेस ईयरफोन

11/1/2018 2:49:45 PM

गैजेट डेस्क- अॉडियो प्रोडक्ट्स निर्माता कंपनी पोर्टोनिक्स ने मार्केट में वायरलेस ईयरफोन-हारमोनिक्स प्ले को लांच कर दिया है। पोर्टोनिक्स द्वारा जारी बयान के मुताबिक हारमोनिक्स प्ले को उपयोगकर्ताओं के एक्टिव आउटडोर लाइफस्टाइल को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।  हारमोनिक्स प्ले ईयरफोन न सिर्फ अच्छी साउंड क्वालिटी देते हैं बल्कि ये उपयोग में भी काफी आरामदायक और लम्बे समय तक चलने वाले हैं।बता दें कि कंपनी ने इसकी कीमत 2999 रुपए रखी है।

सुपीरियर साउंड आउटपुट

हारमोनिक्स प्ले सुपीरियर साउंड आउटपुट से लैस है। इसमें सुपीरियर नॉइज कैंसिलेशन एवीआरसीपी/ए2डीपी/एचएसएफ और एचएफपी तकनीक का इस्तेमाल हुआ है। जिससे यूजर्स को और बेहतर अनुभव मिलेगा। पोर्टोनिक्स का यह शानदार प्रॉडक्ट जेट ब्लैक रंग में उपलब्ध है। इसे सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

आरामदायक

हारमोनिक्स प्ले के इअरबड्स काफी आरामदायक हैं और यह आपको बिना किसी दिक्कत और थकान के लम्बे समय तक संगीत का आनंद लेने की आजादी प्रदान करते हैं। इसमें उपयोग के लिए आसान बटन दिए गए हैं, जिनके माध्यम से आप संगीत को नियंत्रित कर सकते हैं और आराम से कॉल कनेक्ट या डिस्कनेक्ट कर सकते हैं।

चार्जिंग

हारमोनिक्स प्ले में ब्ल्यूटुथ 4.1 दिया गया है जिससे इसे अासानी से किसी भी डिवाइस के साथ क्नैक्ट किया जा सकता है। कंपनी ने बताया है कि ये हेडफोन सिर्फ दो घंटों की चार्जिंग में 10 घंटे का टॉक/प्ले टाइम देते हं। यही नहीं, हारमोनिक्स प्ले 30 फीट की दूरी तक आपके स्मार्टफोन को सपोर्ट करता है। वहीं यह एक साथ दो डिवाइसेस के साथ कनेक्ट हो सकता है।

Jeevan