इस दिन लॉन्च होंगे Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro स्मार्टफोन्स, जानें क्या मिलेगा इनमें खास

10/6/2021 11:33:21 AM

गैजेट डेस्क: गूगल दो महीने के इंतजार के बाद आखिरकार अपनी नई पिक्सल सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक, कंपनी गूगल पिक्सल-6 और पिक्सल-6 प्रो को 19 अक्तूबर को लांच करेगी। माना जा रहा है कि इन फोन्स में यूजर को बेहतर कैमरा क्वालिटी मिलेगी। जानकारी के लिए बता दें कि ये स्मार्टफोन्स 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ आएंगे और इनमें 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 48 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया गया होगा। खास फीचर्स की बात की जाए तो फोटोग्राफी के लिए इनमें ऑन डिवाइस ट्रांसलेशन और बेहत स्पीच टू टेक्सट जैसी सुविधाएं मिलेंगी।

इसके अलावा पिक्सल-6 में 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस एमोल्ड डिस्प्ले दी गई होगी, वहीं पिक्सल-6 प्रो में 120Hz के रिफ्रेश रेट से लैस 6.7 इंच की क्यूएचडी प्लस एमोल्ड डिस्प्ले मिलेगी। दोनों स्मार्टफोन पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएंगे।

फिलहाल गूगल ने पिक्सल-6 सीरीज की कीमतों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। कंपनी ने बताया कि 19 अक्तूबर को लांच के बाद जल्द ही बाजार में ये फोन्स उपलब्ध हो जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Related News

Recommended News

static