Google Pixel 3 Lite स्मार्टफोन को लेकर सामने आई अहम जानकारी

12/16/2018 7:05:54 PM

गैजेट डेस्क- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए गूगल पिक्सल 3 लाइट स्मार्टफोन की तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई है। इन तस्वीरों से Google Pixel 3 Lite के डिज़ाइन से जुड़ी ज्यादा जानकारी मिली है। इसके अलावा हैंडसेट में ऊपर की तरफ 3.5 एमएम ऑडियो जैक और नीचे की तरफ स्पीकर ग्रिल व यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हैं। हालांकि, सेल्फी कैमरा मॉड्यूल में थोड़े बदलाव किए गए हैं। वहीं फोन का ओवरऑल डिज़ाइन, बेज़ल से लेकर स्क्रीन और टॉप व बॉटम चिन सभी पिछली लीक्स से मिलती-जुलती है।

वहीं इससे पहले लीक्स से संकेत मिले थे कि स्मार्टफोन में सिंगल फ्रंट कैमरा होगा, लेकिन स्मार्टफोन के अगले ऊपरी हिस्से को देखने से पता चलता है कि फोन में दो कैमरे हैं। दूसरा कैमरा वाइड-ऐंगल लेंस हो सकता है। पिक्सल 3 लाइट में 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल के दो फ्रंट सेंसर दिए जा सकते हैं। 

इसके अलावा फोन की लीक तस्वीर में सिंगल कलर ही है और यह ग्लास पैनल से भी लैस नहीं है। बता दें कि पिक्सल 3 और पिक्सल 3 एक्सएल ड्यूल टोन फिनिश के साथ आते हैं। बताया जा रहा है कि इसमें 5.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले, 18.5:9 आस्पेक्ट रेशियो, स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम व 32 जीबी/64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज हो सकती है। बता दें कि इस स्मार्टफोन की पूर्ण रूप से जानकारी तो इसकी लांचिंग के बाद ही सामने आएगी।

Jeevan