Google Maps का करते हैं इस्तेमाल तो पढ़ें पूरी ख़बर

2/20/2019 1:23:34 PM

- गोवा में यात्रियों को वार्निंग दे रहा सड़क पर लगा बैनर

गैजेट डैस्क : लोग एक जगह से दूसरी जगह पहुंचने के लिए आमतौर पर गूगल मैप्स का उपयोग करते हैं, लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। गोवा राज्य में एक ऐसा बैनर लगा है जो गूगल मैप्स यूजर्स को अलर्ट कर रहा है। इस बैनर में लिखा है कि बागा बीच जाने का रास्ता दिखा कर गूगल मैप आपको मूर्ख बना रहा है। इस रोड के जरिए आप बागा बीच नहीं पहुंचेंगे। सही रास्ते के लिए पीछे मुड़ें और बाएं ओर जाएं। बागा बीच यहां से 1 किलोमीटर दूर है।

 

लोगों ने सांझा किया अपना अनुभव 

बता दें कि बागा बीच गोवा में सबसे लोकप्रिय समुद्र तटों में से एक है और होटलों से वहां पहुंचने में लोगों को काफी समस्या हो सकती है। इसलिए पर्यटक हमेशा दिशा-निर्देशों के लिए गूगल मैप्स का ही उपयोग करते हैं। इस बैनर की फोटो को ट्विटर यूज़र Sumanth Raj Urs द्वारा शेयर किया गया जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ट्वीट पर लोगों ने गूगल मैप्स के जरिए बागा बीच की तलाश करते हुए खो जाने के अनुभव को भी सांझा किया। 

गूगल मैप्स का काफी उपयोग कर रहे लोग

आपकों बता दें कि गूगल द्वारा लॉन्च की गई मैप्स एप्प को सिर्फ साधारण यूज़र ही नहीं बल्कि राइड शेयरिंग कम्पनियां भी उपयोग करती हैं। इसके जरिए आमतौर पर कम समय में लोकेशन तक जाने के रास्ते का पता लगाया जाता है लेकिन अब इस मामले के आने के बाद यह कहा जा सकता है कि कई बार रास्ता पूछकर आने-जाने वाला तरीका ही इस्तेमाल करना चाहिए, तभी आप लोकेशन पर पहुंच सकेंगे।
 

Hitesh