गूगल मैप्स में शामिल हुअा Follow बटन, जानें इसमें क्या है खास

10/28/2018 2:43:47 PM

गैजेट डेस्क- टैक जायंट गूगल ने अपनी मैप्स एप में फॉलो बटन नाम के एक नए फीचर को शामिल किया है। इस नए फीचर से यूजर्स को अपनी फेवरेट जगह के साथ नई जगहों को खोजने में आसानी होगी। फिलहाल इस फीचर को एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही रोलआउट किया गया है, वहीं माना जा रहा है कि अाने वाले समय में इसे सभी यूजर्स के लिए जारी किया जा सकता है। 


कंपनी का बयान

कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि, '' क्या आपने कभी ये सोचा है कि आपके फेवरेट स्टोर में सेल लगी हो और आपने मिस कर दिया हो या आपको पता न चला हो? गूगल मैप्स पर तकरीबन 150 मिलियन जगहें हैं तो वहीं कई लाखों लोग इन जगहों पर जाना चाहते हैं. इसके लिए हम दो एप्स लेकर आए हैं जो आपको इन जगहों पर जाने में मदद करेंगे तो वहीं अब आप ये भी पता कर पाएंगे कि किस स्टोर पर सेल है। '


नए स्टोर की मिलेगी जानकारी

इसके साथ ही कंपनी ने कहा कि यह फीचर आपको बता सकेगा कि कहां कौन-सा नया स्टोर खुल रहा है और आपके आस-पास क्या नया हो रहा है। अगर आप अपने आस-पास क्या नया खुल रहा है, यह जानना चाहते हैं तो गूगल मैप्स का नया फीचर उस जगह उस स्टोर के खुलने से पहले ही आपको उसकी जानकारी दे देगा। यह फीचर खाने और घूमने के शौकीन लोगों के लिए बेहद फायदेमंद होगा।

Jeevan