Godrej आपके लिए लाई खास UV Case, मोबाइल से लेकर पैसों तक को करेगा सैनिटाइज़

8/7/2020 4:02:52 PM

गैजेट डैस्क: अपने कंज्यूमर प्रोडक्ट्स को लेकर मशहूर हुई कंपनी Godrej ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप और लोगों की जरूरतों पर ध्यान देते हुए खास UV CASE लॉन्च किया है, ताकि आप दैनिक इस्तेमाल होने वालों चीजों को सैनिटाइज़ कर सकें।

गोदरेज ने इस यूवी केस में यूवी-सी लाइफ डिसइंफेक्शन तकनीक का इस्तेमाल किया है। कोरोना संक्रमण फैलने के बाद दुनियाभर में यूवी-सी स्टेरिलाइजर की मांग बढ़ गई है। WHO ने भी इस बात की पुष्टि की है कि अल्ट्रा वॉयलेट लाइट (यूवी) से SARS-CoV-1 सहित 65 वायरसिस और बैक्टीरिया को मारा जा सकता है।

99.9 फीसदी वायरस का सफाया कर देगा यह केस

गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने दावा करते हुए कहा है कि इस यूवी केस का परीक्षण CSIR और ICMR जैसी लैब्स ने किया है। यह प्रोडक्ट सीई प्रमाणित भी है। इसमें आप पूरी तरह से केमिकल फ्री अपने प्रोडक्ट्स को सैनिटाइज़ कर सकते हैं और यह 99.9 फीसदी वायरस और बैक्टीरिया का सफाया करने में सक्षम है।

पैसों से लेकर गहने और मोबाइल को कर सकते हैं सैनिटाइज़

गोदरेज यूवी केस की मदद से आप नकद पैसे, गहने, मोबाइल से लेकर मास्क और पीपीई किट्स तक को सैनिटाइज़ कर सकते हैं। इसमें ऑटो कट-ऑफ फीचर भी दिया गया है। गोदरेज ने अपने यूवी केस को 3 मॉडल्स में उपलब्ध करने की जानकारी दी है जिनमें 15 लीटर, 30 लीटर और 54 लीटर मॉडल शामिल हैं। इनमें से 15 लीटर वाले मॉडल की कीमत 8,999 रुपये, 30 लीटर वाले मॉडल की 10,499 रुपये और 54 लीटर वाले मॉडल की कीमत 14,999 रुपये रखी गई है। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है।


Choose One

Hitesh

Related News