79,990 रुपए की कीमत में लांच हुई यह शानदार स्मार्टवॉच, जानें खासियत

9/18/2018 2:27:17 PM

गैजेट डेस्क- स्मार्टवॉच निर्माता कंपनी Garmin ने भारत में नई मल्टी-स्पोर्ट वॉच Fenix 5X Plus को लांच किया है। इस फिटनेस फोकस्ड स्मार्टवॉच में इनबिल्ट GPS, म्यूजिक स्टोरेज और हायर एल्टीट्यूड पर ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन ट्रैक करने के लिए 'Pulse Ox' सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस वॉच में कई फीचर्स को शामिल किया है जो इसे काफी खास बना रहे हैं। बता दें कि कंपनी ने अपनी इस नई वॉच की भारत में कीमत 79,990 रुपए रखी है।


लांचिंग

गारमिन इंडिया के नेशनल सेल्स मैनेजर अली रिजवी ने कहा, 'गारमिन ने मैप्स, म्यूजिक और पेमेंट फीचर्स के साथ ये इंटेलीजेंट स्मार्ट वॉच लांच किया है, जिसे साहसिक लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जो लंबी चलने वाली गतिविधियों में शामिल होते हैं।'

दमदार बैटरी

कंपनी ने कहा कि Fenix 5X Plus को स्मार्टवॉच मोड में 18 दिनों तक और GPS/ म्यूजिक के साथ 11 घंटे तक चलेगा। वहीं UltraTrac पावर-सेवर मोड के साथ बैटरी लाइफ को 64 घंटों तक बढ़ाया जा सकता है।


फीचर्स 

Garmin Fenix 5X Plus में कंपनी के क्रोमा डिस्प्ले के साथ स्क्रैच रेसिस्टेंट सफायर लेंस दिया गया है. साथ ही कंपनी ने जानकारी दी है कि इसे ज्यादा साफ पढ़ने योग्य बनाने के लिए LED बैकलाइटिंग भी दी गई है। इसके साथ ही वॉच में स्मार्ट नोटिफिकेशन के सपोर्ट भी दिया गया है।

Jeevan